Latest News

कसौटी ज‍िंदगी की 2 में इन द‍िनों अनुराग बसु का रोल न‍िभा रहे पार्थ समथान इन द‍िनों चर्चा में हैं. पार्थ और एरिका की केमिस्ट्री पसंद की जा रही है. लेकिन पार्थ अपनी फीस की वजह से भी चर्चा में हैं, र‍िपोर्ट के मुताबिक पार्थ ने एक नए शो में एंट्री के लिए मोटी रकम ड‍िमांड की है.

पार्थ जल्द ही अर्जन बिजलानी के नए रिएलिटी शो किचन चैम्पियन में बतौर गेस्ट पहुंचने वाले हैं. शो की शूट‍िंग हो चुकी है, जल्द ही इसे टेलीकास्ट किया जाएगा. शो पर आने के लिए पार्थ समथान ने मोटी रकम की ड‍िमांड की. शो के लिए कितनी फीस पार्थ समथान ने ड‍िमांड की, इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन मेकर्स ने पार्थ की ड‍िमांड को मानते हुए उन्हें अब तक के आए सभी गेस्ट से ज्यााद फीस दी है.

शो में पार्थ समथान सना खान के साथ एंट्री करेंगे. फीस की ड‍िमांड को लेकर ब‍ीते द‍िनों ह‍िना खान का नाम चर्चा में था. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक वो कसौटी के एक एप‍िसोड के लिए तकरीबन ढाई लाख रुपये फीस लेती हैं.  बात करें किचन चैम्पियन के फॉर्मेट की तो इसमें दो या चार टीवी कलाकार एक साथ हिस्सा लेते हैं और एक के बाद एक लजीज डिशेज बनाते है. इसके बाद इस शो में जज बने तीन बच्चे उन डिशेज का स्वाद चखकर बताते है कौन व‍िजेता है. इस बीच अर्जुन सभी मेहमानों को मजेदार गेम्स भी खिलाते है.

पार्थ इन द‍िनों कसौटी शो के साथ ब‍िजी हैं. शो में इन द‍िनों प्रेरणा को कोमोलिका की वजह‍ से जेल जाना पड़ा है. प्रेरणा के ख‍िलाफ खुद अनुराग ने गवाही दी है. प्रेरणा अनुराग संग दूसरी बार मिले धोखे से अपसेट है. लेकिन उसे ये नहीं पता है कि अनुराग से सब प्रेरणा को कोमोल‍िका से बचाने के ल‍िए कर रहा है. फिलहाल कोमोल‍िका के जाल में फंस चुकी प्रेरणा को अब अनुराग कैसे बचाता है ये आगे के शो में पता चलेगा. शो के नए प्लॉट से इसकी टीआरपी को काफी फायदा मिला हरा है. 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement