Latest News

  महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर दिलीप पाटिल ने कहा कि अमरावती की सांसद नवनीत राणा और उनके पति राज्य सरकार की छवि खराब करना चाहते हैं. माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की क्या जरूरत है, वे इसे अपने घर में कर सकते हैं. वे किसी के इशारे पर ऐसा कर रहे हैं.संजय राउत ने कहा कि अगर कोई हमारी लक्ष्मण रेखा को पार करेगा तो शिवसैनिकों को भी उनके घर पहुंचने का अधिकार है. हमें राष्ट्रपति, ईडी, सीबीआई की धमकी ना दें. अब हम उससे आगे निकल गए हैं. आप केंद्रीय पुलिस बल का उपयोग करके हमारे घर में घुसने की कोशिश करते हैं तो शिवसैनिक आपको नहीं छोड़ेगा. शिवसैनिक हमेशा मरने और मारने के लिए तैयार है. पश्चिम बंगाल में ममता ने इनके नाक में दम कर दिया और केरल में भी इन्हें समन्स लेने की जगह नहीं मिली. ये महाराष्ट्र है. यहां पर भी उलझने की कोशिश ना करे.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मीडिया से कहा कि हनुमान चालीसा का पाठ करना और रामनवमी मनाना आस्था का विषय है, न कि दिखावे का. उन्होंने कहा- राणा जैसे लोग भाजपा के लिए नौटंकी और स्टंट करने वाले पात्र हैं. लोग इस तरह के स्टंट को गंभीरता से नहीं लेते. उन्होंने राणा दंपति को बंटी और बबली करार दिया.

शिवसेना के सांसद अनिल देसाई ने कहा कि हनुमान चालीसा को लेकर राणा जो स्टंट कर रही हैं, वह समस्या है. शिवसैनिक उन्हें हिंदुत्व की शिक्षा देंगे. जब चक्रवात आया या महाराष्ट्र को कई त्रासदियों का सामना करना पड़ा तब उन्होंने हनुमान चालीसा क्यों नहीं पढ़ा? मोहित कंबोज हनुमान चालीसा का पाठ करने दिल्ली क्यों नहीं जाते?

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement