Latest News

मुंबई : विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स केस में बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट (Court) ने मामले में रिया चक्रवर्ती के आवेदन को स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने रिया के बैंक खाते को डीफ्रीज करने और पिछले साल जब्त किए गए गैजेट्स को वापस करने की अनुमति दी है। कोर्ट ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान जब्त किए गए उनके लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया। एनसीबी ने इस मामले में जांच के दौरान रिया की इन चीज़ों को ज़ब्त किया था।
मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के आवेदन को उनके बैंक खाते को डीफ्रीज करने और पिछले साल जब्त किए गए गैजेट्स को जारी करने की अनुमति दी है। अदालत ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान जब्त किए गए उनके लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया है।
बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए ड्रग्स एंगल के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। NCB ने NDPS एक्ट की संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। जांच के दौरान एनसीबी ने रिया के पर्सनल गैजेट्स और मोबाइल फोन भी ज़ब्त कर लिया था। दरअसल, सुशांत केस में फाइनैंशल एंगल की जांच में पैरेलल इन्वेस्टिगेशन कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के कुछ ‘डिलीटेड चैट्स’ रिकवर किए थे, जिसमें कथित रूप से ड्रग पेडलर से ड्रग्स को लेकर बातचीत की गई थी। ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था जिसके कई हफ्तों बाद उन्हें कोर्ट से बेल मिली थी।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement