Latest News

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में वरिष्ठ नागरिक को सड़क पर बातचीत में उलझा कर उनसे कीमती सामान लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस संबंध में 67 वर्षीय एक महिला ने हाल ही में अग्रीपाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

वृद्धा ने पुलिस को बताया कि जब वह सेंट्रल मुंबई में एन एम जोशी रोड पर चल रही थी, तभी तीन लोग उसके पास आए और बातचीत में उलझा कर उससे 2.40 लाख रुपये के सोने के गहने लूट लिए। पुलिस ने लगभग 150 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की और पाया कि चोरी के बाद भागते समय संदिग्धों ने छह टैक्सियां बदली। सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी फोन पर बात करता हुआ दिखा। पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर ट्रैक कर ठाणे में एक किराए के फ्लैट से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दो आरोपियों की पहचान रामलाल चुन्नीलाल राठौड़ उर्फ गब्बर (38) और धर्मा उर्फ बच्चा गंगाराम सोलंकी (37) के रूप में हुई है। ये दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं और इनके खिलाफ धोखाधड़ी के कई मामले भी दर्ज हैं। तीसरे आरोपी की पहचान ठाणे के रहने वाले लक्ष्मण शामू देवरस (37) के रूप में हुई है और उसके खिलाफ हत्या और मादक पदार्थों की तस्करी करने के भी आरोप हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement