Latest News

 जहाँ एक तरफ प्राइवेट स्कूल कोविड पेंडमिक में स्टूडेंट को एक पैसे की छूट देने तैयार नही है वही मलाड मालवणी की होली स्टार इंग्लिश स्कूल का एक ऐसा नौजवान स्कूल मालिक है जिस ने अपने स्कूल के 65% स्टूडेंट की पूरे साल भर की फीस मलाफ़ कर के मिसाल पेश की है।

स्कूल मालिको को के इस नौजवान से कुछ सीखना चाहिये । 35 साल के हुसैन शेख जो मलाड मालवणी में होली स्टार इंग्लिश मीडियम स्कूल के प्रिंसिपल और ऑनर है, इन्होंने कोविड पेंडमिक में लोगो की माली हालत को देखते हुवे अपने 1500 स्टूडेंट में से 1000 स्टूडेंड की एक साल की स्कूल फीस माफ की और बचे हुए 500 स्टूडेंट जो फीस दे सकते थे उन की फीस में मिनिमम 15 परसेंट से लेकर 50 परसेंट तक कि फीस में कॉन्सेसन भी दिया।

  साथ ही ज़रूरतमंद स्टूडेंट के पेरेंट्स को स्कूल बुलाकर रासन का किट भी दे रहे है ताकि उनके घर मे कोई भूखा नही सोये, इतना ही नही अपने गरीब स्टूडेंट की आगे पढ़ाई चलती रहे उन के लिए स्कूल के बाहर एक सपोर्ट फ़ॉर स्टूडेंट का डोनेशन बॉक्स लगा कर लोगो से अपने ज़रूरतमंद स्टूडेंट के लिए फाइनेंसियल सपोर्ट मांग रहे है। स्टूडेंट से फीस नही लेने की वजह से स्कूल की माली हालत इतनी खराब हो गई है कि इस प्रिंसिपल ने अपने स्कूल की टीचरों की सैलरी देने और खुद का घर चलाने के लिए अपनी बीवी के गहने को बैंक में गिरवी रख कर स्कूल और अपना काम चला रहे है।

हुसैन सर ने इस काम के लिए अपने टीचरों को भी मनाया की वो हाफ सेलरी में काम करे ताकि वो अपने इलाके के गरीब स्टूडेंट को आगे भी पड़ा सके। हुसैन सर ने NGO की मदद से पिछले एक साल से ज़रूरतमंद स्टूडेंट और आसपास के गरीब लोगों के घरों में रासन किट पहुँचा रहे है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement