Latest News

केंद्र सरकार के खिलाप राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के आंदलोन के आज 100 दिन पूरे हो गए. महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के बढ़ते मामले की वजह से लॉकडाउन की आशंका गहरा गई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में 20 सीटों पर ताल ठोकेगी. लद्दाख में आज सुबह 5 बजकर 11 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. पढ़िए आज सुबह की बड़ी खबरें.

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर जारी किसान आंदोलन के आज 100 दिन पूरे हो गए. इस मौके पर शनिवार को किसान दिल्ली से सटे कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (KMP Expressway) को 5 घंटे के लिए जाम करेंगे.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यह स्वीकार किया है कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से लोगों का बोझ बढ़ रहा है, साथ ही उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार को बैठकर बात करनी होगी और मिलकर फैसला लेना होगा, क्योंकि ईंधन पर दोनों सरकारों की तरफ से टैक्स लिया जाता है.

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामलों में हर दिन तेजी दर्ज की जा रही है. पिछले 24 घंटों में राज्य में दस हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 90 हज़ार के करीब पहुंच गई है. 



Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement