Latest News

मुंबई : मुंबई में एक युवक ने महिला के कैरेक्टर को लेकर कमेंट किया तो उसके पति ने उसे काट कर फेंक दिया। गुरुवार (17-12-2020) को एक निजी बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्यरत 31 साल के युवक की डेड बॉडी 11 टुकड़ों में मिली। इससे पहले मृतक युवक के घरवालों ने पुलिस के पास उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यह युवक वर्ली इलाके में रहता था।
इस मामले में विस्तृत जानकारी देते हुए वर्ली थाने के सीनियर इंस्पेक्टर Sukhlal Varpe ने मीडिया को बताया कि मृतक युवक का नाम सुशील कुमार सरनाईक है। सुशील ने अपनी मां को बताया था कि वो अपने एक साथी के साथ पिकनिक पर जा रहा है और रविवार तक घर वापस आ जाएगा। लेकिन जब सरनाईक 13 दिसंबर को वापस नहीं आया तब उसकी मां ने सरनाईक के कुछ दोस्तों के साथ अपने बेटे को ढूंढने की कोशिश की। लेकिन बेटे का कहीं भी पता नहीं चलने पर उन्होंने 14 दिसंबर को वर्ली पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने आगे बताया कि 'एक युवक के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। छानबीन के दौरान हमें गुरुवार को नेराल पुलिस थाने से फोन आया कि सरनाईक की हत्या हो चुकी है। सरनाईक के घरवालों ने उसके डेड बॉडी की पहचान की है।’ पुलिस ने बताया कि नेराल इलाके के लोगों को नाले में 2 बैग मिले थे। बैग के ऊपर स्टिकर लगा था। जिसकी मदद से पुलिस बैग बेचने वाले तक पहुंच गई। इसके बाद दुकानदार ने बैग की पहचान की और इसे खरीदने वाले तक पुलिस को पहुंचाया।
पुलिस ने बताया कि 31 साल का सरनाईक और उसकी शादीशुदा महिला दोस्त सालोमी एक-दूसरे को जानते थे। मुंबई के एक कॉल सेंटर में दोनों काफी पहले एक ही साथ काम भी किया करते थे। पुलिस ने बताया कि सरनाईक 12 दिसंबर को सालोमी और उसके पति के घर गया था। इस दौरान उसने सालोमी के कैरेक्टर को लेकर कमेंट कर दिया, जिसके बाद उसका पति चार्ल्स नडार काफी नाराज हुआ।
इसके बाद चार्ल्स ने चाकू से उसका गर्दन काट दिया। हत्या के बाद कपल ने मिलकर डेड बॉडी को 11 टुकड़ों में काट दिया। चार्ल्स ने पास की दुकान से 2 बैग खरीदे और सभी टुकड़ों को इस बैग में भर नाला में फेंक आया।
बहरहाल इस मामले में पुलिस ने 41 साल के चार्ल्स नडार औऱ 31 साल की उसकी पत्नी सालोमी को गिरफ्तार कर लिया है औऱ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement