Latest News

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को कहा कि वे पत्रकार अर्नब गोस्वामी और एक्ट्रेस कंगना रनौत की राय का समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन सरकार के खिलाफ उठती आवाजों को दबाए जाने के पक्ष में भी नहीं हैं।
देवेंद्र फडणवीस ने कहा, ''हम अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत की राय का समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन हम सरकार के खिलाफ बोलने वालों को दबाने के रवैये के खिलाफ हैं। फडणवीस कंगना रनौत के उस बयान की ओर इशारा कर रहे थे, जिसमें एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस के लिए मूवी माफिया और मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। कंगना रनौत के इस बयानबाजी के बाद ही उनका शिवसेना नेताओं से आमना-सामना हुआ था। बाद में बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना रनौत के दफ्तर का एक हिस्सा ढहा दिया था।
वहीं, बीजेपी नेता फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ठाकरे को छोड़कर महाराष्ट्र में ऐसे मुख्यमंत्री कभी नहीं देखे जो विपक्ष को इतना धमकाते हों। फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे द्वारा सामना (शिवसेना के मुखपत्र) को हाल ही में दिया गया साक्षात्कार उस संवैधानिक पद के अनुकूल नहीं था जिस पर वह हैं।
शिवसेना सांसद संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार करते हुए कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने धमकी दी थी कि उनके पास सभी (राजनीतिक विरोधियों) की कुंडली है। यह किस तरह की भाषा है? उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की फडणवीस की मांग पर भी प्रहार किया। राउत ने पूछा, ''वह (इस तरह की मांग कर) किस तरह का मिसाल कायम करना चाहते हैं?''

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement