Latest News

देश में बढ़ रहे लव जिहाद के मामलों को लेकर हिंदुवादी फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने मुंबई फिल्म उद्योग को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्मी पैटर्न का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसका समय रहते हल नहीं निकाले जाने के भयावह परिणाम सामने आएंगे।

साध्वी प्राची ने कहा कि देश की बरबादी का रास्ता मुंबइया फिल्मी पैटर्न से होकर जाता है। लव जेहाद हिंदुस्तान में एक सोची समझी साजिश के तहत चल रहा हैं और इसके लिए विदेशो से फंडिंग हो रही है। मदरसों में लव जेहाद की तालीम दी जा रही है, जिसमें हिन्दू धर्म की युवती को फंसाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है, यह स्थिति चिंताजनक है। 

उन्होंने आरोप दावा किया कि ब्राह्मण समाज की लड़की के लिए 25 लाख मिलते है,जबकि क्षत्रिय समाज की लड़की के लिए 20 लाख,वही वैश्य की लड़की के लिए 15 लाख रुपये और शूद्र की लड़की के लिए 10 लाख रुपया दिया जा रहा है। लव-जिहाद के खिलाफ बनने वाले कानून पर पूछे गए सवाल पर कहा कि ऐसा करने वालों को सरेआम चौराहे पर फांसी की सजा देने का कानून बनना चाहिए। 

साध्वी प्राची ने देश मे बढ़ रही जनसंख्या पर कानून बनाने की तरफदारी की और कहा कि देश में दो बच्चों के कानून को लागू करने की आवश्यकता है। दो बच्चों का कानून बनना जरूरी है। अभिव्यक्ति की आजादी का गला घोंटने के लिए महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी सच को दबाने की कोशिश कभी कामयाब नहीं होंगी। देश में आपातकाल लगाकर सच को दबाने का काम कांग्रेस की फ़तिरत में पहले से है और ये सब नेहरू की देन है। सच की आवाज को नही दबाया जा सकता। 

मथुरा के मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में जवाब देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि भाईचारा गैंग हिंदुस्तान में काम कर रहा है1 अगर इतना ही भाई चारा दिखाने का शैक है तो हिंदुस्तान की सारी मस्जिद तोड़कर मन्दिर बनाना चाहिए,क्योकि वो सब पहले भी मंदिर ही थे। उन्होंने कहा कि वो शीघ, ही लखनऊ पहुँच रही है जहां मस्जिद में करेंगी हवन।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement