Latest News

मुंबई : देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में सबसे बुरी हालत महाराष्ट्र में है। यहां पर हर दिन काफी ज्यादा मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एतिहात के तौर पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने शनिवार को भारत रत्न से सम्मानित मशहूर गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग ‘प्रभुकुंज’ सील कर दी है। यह बिल्डिंग दक्षिणी मुंबई के चांबाला हिल एरिया में है। बता दें कि लता मंगेशकर और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है।

लता मंगेशकर के परिवार ने फैंस के लिए एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी साझा की। स्टेटमेंट में लिखा गया- हम लोगों को शाम से ही इस बारे में कॉल आ रही है कि प्रभुकुंज बिल्डिंग सील कर दी गई है। बिल्डिंग की सोसायटी और बीएमसी ने मिलकर इस बात का निर्णय लिया है कि बुजुर्ग लोगों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए बिल्डिंग को सील किया जा रहा है। कोरोना वायरस को लेकर बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरुरत है।

हमारी सोसाइटी में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए गणेश चतुर्थी की सेलिब्रेशन भी सिंपल रखी गई। मेरा निवेदन है कि हमारे परिवार वालों की सेहत को लेकर किसी प्रकार की अफवाह ना फैलाएं। सोसाइटी के सभी लोग एक परिवार के तौर पर इस बीमारी को लेकर काफी सतर्क हैं और सभी सख्ती से अनुशासन का पालन कर रहे हैं। इस बात का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है कि सोसाइटी का हर एक बुजुर्ग पूरी तरह से सेफ रहे। फिलहाल भगवान की कृपा और लोगों की दुआओं की वजह से पूरा परिवार सेफ है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement