Latest News

जमालपुर : बिजली का पोल लगा रहा एक मजदूर सोने गया तो उसकी शर्ट में जहरीला सांप घुसा और जींस पैंट के अंदर चला गया. मजदूर जागा तो एक खंभे को पकड़कर रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक खड़ा रहा कि कहीं हलचल होते ही सांप काट न ले. हैरान कर देने वाला यह वाकया उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले का है.  

मामला जमालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदरपुर गांव का है जहां पर मौजूद आंगनवाड़ी केंद्र पर इलाके में बिजली विभाग की तरफ से बिजली का पोल और तार लगाने का काम करने वाले मजदूर रुके हुए थे.

रात में सभी मजदूर खाना बनाने के बाद खाना खा कर सो गए. सोते समय एक मजदूर लवलेश कुमार की शर्ट से एक जहरीला सांप घुसते हुए उसकी जींस पैंट में घुस गया.

पैंट में सांप घुसने के बाद जब युवक को पता चला तो वह चुपचाप वहीं 7 घंटे तक खंभा पकड़ कर खड़ा रहा. इस दौरान जहरीला सांप उसके जींस पैंट में बैठा रहा.

सुबह होने के बाद स्थानीय लोगों ने पास के एक सपेरे को बुला कर किसी तरह से सांप को जींस के पैंट से बाहर निकाला, तब जा कर युवक की जान बच सकी. 

गांव के रहने वाले लोगों का कहना है कि रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक युवक 7 घंटे तक युवक खम्भा पकड़ कर खड़ा रहा, तब जा कर उसकी जान बची. यहां पर काफी भीड़ भी थी. वह तो गनीमत है कि इस दौरान सांप ने युवक को काटा नहीं.  

पंचायत सदस्य महेश सिंह ने बताया कि रात में एक सांप मजदूर की शर्ट से होते हुए उसके जींस पैंट में घुस गया. रात 12 बजे से सुबह के 7 बजे तक मजदूर खम्भा पकड़ कर खड़ा रहा रहा. सुबह सपेरे को बुलाया गया, तब जा कर सांप निकला. यहां उस दौरान काफी भीड़ थी. 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement