Latest News

श में कई स्थानों पर मानसून ट्रफ रेखा दिख रही है. यही कारण है कि असम (Weather Forecast Assam), बिहार (Weather Forecast Bihar), यूपी (Weather Forecast UP) से लेकर उत्तराखंड (Weather Forecast Uttrakhand) तक में आज भारी बारिश के आसार है. मौसम विभाग ने (The Meteorological Department) दिल्ली (Weather Forecast Delhi), मुबई (Weather Forecast Delhi), बंगाल (Weather Forecast Bengal) समेत अन्य हिस्सों में भी आज अच्छी बारिश का अनुमान लगाया है. इधर, झारखंड (Weather Forecast Jharkhand) में पहले से ही मानसून सक्रिय नजर आ रहा है. ऐसे में आइये जानते हैं अन्य राज्यों का हाल...

 बिहार में अगला चार दिनों तक भारी बारिश और वज्रपात का अलर्ट

डॉ राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार उत्तर बिहार के जिलों में अगले चार दिनों तक मध्यम से हल्के बादल छाए रहेंगे. अगले 24 घंटें में अच्छी वर्षा होगी। उसके बाद ही बारिश में कमी आएगी. तराई एवं मैदानी क्षेत्रों में कहीं-कहीं मध्यम वर्षा होगी।. मुजफ्फरपुर जिले में चार दिनों तक बारिश से राहत के आसार नहीं है. मौसम विभाग और आपदा प्रबंधन विभाग ने एक अगस्त तक मुजफ्फरपुर समेत उत्तर बिहार में भारी बारिश और वज्रपात का अलर्ट जारी किया है.

भारतीय मौसम विभाग ने कोंकण के अधिकांश स्थानों पर, मध्य महाराष्ट्र के कई स्थानों पर और इस सप्ताह के लिए मराठवाड़ा में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा/गरज के साथ बारिश होने का अनुमान लगाया है. मुंबई के कई इलाकों में आज भी बारिश हुई. भारी बारिश के कारण कई इलाकों में भारी जाम की समस्‍या देखी गई. मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिल्ली में बारिश होने का अनुमान है.वहीं 29 और 30 जुलाई को भारी बारिश हो सकती है। दक्षिण पूर्वी राजस्थान, हरियाणा, पंजाब में हल्की बारिश होने का अनुमान है.

खुदकुशी से पहले रिया ने सुशांत को किया था टॉर्चर, पिता ने लिखवाई छह पन्नों की FIR, यहां पढ़िए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई है। छह पन्नों की इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और साथ ही उन्होंने रिया और उनके परिवार पर सुशांत के खिलाफ षडयंत्र रचने का गंभीर आरोप लगाया है। सुशांत के पिता के मुताबिक, रिया ने उनके बेटे को इस स्थिति में पहुंचा दिया कि उसे खुदकुशी करनी पड़ी। इस छह पन्नों की एफआईआर में क्या लिखा है, हम आपको शब्दश: बताते हैं। 

निवेदन है कि प्रार्थी कृष्ण किशोर सिंह निवासी उषा सिंह हाउस, रोड नंबर 6, राजीव नगर पटना, बिहार, का रहने वाला है। मैं एक वृद्ध व्यक्ति हूं। मेरी उम्र करीब 74 साल हो चुकी है। मेरी चार बेटियां हैं और एक बेटा था। मेरी पत्नी का साल 2002 में स्वर्गवास हो चुका है। मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत का उसकी मां से काफी लगाव था। मेरा बेटा बहुत भावुक था, ये मेरी पत्नी के स्वर्गवास के समय मुझे महसूस हुआ। मेरा पुत्र स्व श्री सुशांत सिंह राजपूत फिल्मी जगत का जाना-माना सितारा रहा। उसने काई पो छे, ब्योमकेश बक्शी, एम.एस. धोनी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं, और भारतीय सिनेमा जगत के बहुत से पुरस्कार अपने अभिनय के बल पर प्राप्त किए हैं। 

मेरा बेटा सुशांत मई 2019, तक अभिनय जगत मे बुलंदियों पर था। इसी दौरान रिया चकवर्ती नाम की एक लड़की, अपने परिजन व अन्य के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत मेरे बेटे सुशांत से जान पहचान बढ़ाने लगी। जिससे कि वो सुशांत के अच्छे संपर्कों का फायदा उठाकर अपने आपको अभिनय जगत में स्थापित कर पाए व सुशांत के करोड़ों रुपयों पर अपना हाथ साफ कर सके। इसी षडयंत्र के चलते रिया व उसके परिजन इन्द्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती ने मेरे बेटे से काफी नजदीकियां बढ़ा लीं और वे सभी मेरे बेटे के हर मामले में हस्तक्षेप करने लगे। इसके बाद मेरा बेटा जहां रह रहा था, वो घर ये कहकर छुड़वा दिया गया कि इस घर में भूत/ प्रेत हैं और उसका प्रभाव मेरे बेटे के दिमाग पर हो गया है। और वहां से मेरे बेटे को मुंबई एयरपोर्ट के नजदीक एक रिसोर्ट में ले जाकर ठहरा दिया। जहां पर रिया व उसका सारा परिवार व मेरा बेटा रहे और लगातार मेरे बेटे को इन सभी ने बार-बार कहा कि तुम बहकी- बहकी बातें करते हो और तुम्हारे दिमाग पर कोई प्रभाव/ दिक्कत है, तुम्हें अच्छे इलाज की जरूरत है इसलिए किसी अच्छे डाक्टर से तुम्हारा इलाज शुरू करवाते हैं। जब हमें यह बात पता चली तो मेरी बेटी, सुशांत से मिली और उसे वापस लाने की कोशिश की, लेकिन रिया व उसके परिजनों ने सुशांत को मुंबई में ही रहने के लिए और वहीं पर इलाज कराने का दबाव बनाया और सुशांत को वापस नहीं आने दिया। जिस वजह से मेरी बेटी वहां से वापस आ गई। 

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement