Latest News

नई मुंबई : राज्य सरकार के द्वारा 8 जून से अनलॉक- 1 की शुरुआत की गई है. जिसके बाद से नवी मुंबई महानगरपालिका के तहत आने वाले क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों की संख्या में भारी वृद्धि होने का सिलसिला शुरू हो गया है. जिसकी रोकथाम करने के लिए मनपा ने अपनी सारी ताकत झोंक दी है. इसके बावजूद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों की संख्या का ग्राफ हर दिन ऊपर ही जा रहा है.

गौरतलब है कि अनलॉक- 1 के पहले नवी मुंबई महानगरपालिका के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव के कुल 2 हजार 974 मरीज पाए गए थे. वहीं अनलॉक-1 के शुरू होने के बाद 9 जून से 19 जून तक कोरोना कोरोना पॉजिटिव के 1 हजार 541 मरीज पाए गए हैं. 11 दिनों के दौरान इतनी संख्या में मरीजों के मिलने से यह साफ हो गया है कि अनलॉक-1 के शुरू होने के बाद से मनपा के क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण में भारी वृद्धि हुई है.

नवी मुंबई महानगरपालिका के क्षेत्र में अनलॉक- 1  के शुरू होने के पहले से कोरोना ग्रस्त 92 मरीजों की मौत हुई थी. वहीं अनलॉक- 1 के शुरू होने के बाद विगत 11 दिनों के दौरान इस बीमारी से 55 लोगों ने अपनी जान गवा चुके हैं. इससे यह संकेत मिल रहा है कि नवी मुंबई मनपा के क्षेत्र में कोरोना ने अब भयानक रूप धारण कर लिया है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement