Latest News

मुंबई : पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने तूफान की वजह से कोंकण में हुए नुकसान को लेकर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दस दिनों बाद भी लोगों तक मदद नहीं पहुंची है.जमीन पर सरकार का अस्तित्व नहीं दिख रहा है.

कोंकण दौरे के दूसरे दिन रत्नागिरी जिले के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि प्राकृतिक आपदा को रोक नहीं सकते हैं, लेकिन उसका सामना किस तरह किया जाना है वह महत्वपूर्ण होता है. घोषणाएं की गई, लेकिन उसका अनुपालन कहीं दिखा नहीं.पैकेज घोषित किया गया, लेकिन उसका कुछ फायदा नहीं होगा. मछुआरों के लिए उसमें कुछ भी नहीं है. हमने अनेक कोलीवाड़ा में भेंट दी.

अनेकों बोट की मरम्मत करनी है, जिसमें एक से डेढ़ लाख रुपये खर्च होने हैं. पुराने कर्ज हैं तो नए कर्ज कैसे मिलेंगे. कोरोना की वजह से पहले ही आमदनी बंद अब तूफान का संकट. सरकार को नए कर्ज के लिए उपाय योजना करनी चाहिए. बिजली नहीं होने की वजह से बैंकों का कामकाज ठप है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी की तरफ से जो भी मदद हो सकती है वह की जा रही है.सरकार की बड़ी ताकत होती है उसे आगे आना चाहिए. बिजली आपूर्ति ठीक होना अत्यंत आवश्यक है.

फिलहाल आप ने सभी व्यवहार शुरु किया है.यदि किसी भी तरह का संकट आता है तो उसका सामना करना पड़ता है.नाभिक (नाई) समाज को सभी राज्यों में अनुमति मिली है,महाराष्ट्र में भी मिलनी चाहिए.यदि इनका व्यवसाय शुरु नहीं हुआ तो कोरोना से बड़ा संकट आएगा. –  देवेंद्र फडणवीस


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement