Latest News

मुंबई : प्रदेश बीजेपी का महाराष्ट्र बचाओ आंदोलन महाराष्ट्र को बचाने के लिए नहीं है, बल्कि अपनी पार्टी को बचाने के लिए है. बीजेपी नेताओं पर यह हमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने किया है.  प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल व विधानसभा में नेता विपक्ष देवेन्द्र फडणवीस का आरोप है कि कोरोना संकट से निपटने में ठाकरे सरकार फेल हो गई है. ऐसे में प्रदेश बीजेपी नेताओं ने महाराष्ट्र बचाओ आंदोलन का ऐलान किया है.

थोरात ने कहा है कि कांग्रेस के अलावा महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार में शामिल सभी दल के कार्यकर्ता कोरोना संकट से निपटने में लगे हैं, लेकिन बीजेपी राजनीति करने में लगी है. उन्होंने कहा कि इस संकट के समय सभी दलों को मिलकर महाराष्ट्र को बचाने के लिए काम करना चाहिए था , लेकिन बीजेपी के नेता पूरी तरह से विरोधी की भूमिका निभाने में लगे हैं. फडणवीस इस मुश्किल घड़ी में रोजाना राजभवन जाकर राज्यपाल से चर्चा कर रहे हैं, लेकिन सरकार के साथ चर्चा नहीं करना चाहते. 

थोरात ने कहा कि यदि फडणवीस  के पास कोरोना से निपटने की कोई योजना है तो वे हम लोगों के साथ आकर चर्चा करें. जहां कमी है उसे दूर करने में हमारी मदद करें. हम उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं. थोरात ने कहा कि फडणवीस की निष्ठा महाराष्ट्र की जनता के साथ नहीं है, बल्कि वे दिल्ली के कुछ नेताओं के साथ मिलकर राजनीति करने में जुटे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बीजेपी नेताओं को कभी माफ़ नहीं करेगी. 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement