Latest News

मुंबई : मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को गुटखा की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है. सब्जी और फल जैसे आवश्यक सेवा की आड़ में गुटखा की तस्करी हो रही थी. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. क्राइम ब्रांच ने एक टेंपो और गोदाम से 53 लाख 48 हजार 960 रुपए मूल्य का गुटखा बरामद हुआ.

क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली कि गोवंडी के शिवाजी नगर के 90 फुट रोड स्थित गजानन काॅलोनी के पास टेंपो में गुटखा की बड़ी खेप आने वाली है. पुलिस उपायुक्त अकबर पठान  के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच युनिट-10 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक सुनिल माने, पुलिस निरीक्षक वाहिद पठान, सहायक पुलिस निरीक्षक शोभा खरात, सिपाही अमूल देशपांडे, सतीश कांबले, अजीत पाटिल की टीम ने शिवाजी नगर में ट्रैप लगाकर एक टेंपो को पकड़ा. उसके सामने कांच पर सब्जी और फल जैसे अत्यावश्यक सेवा लिखा हुआ था. जब टेंपो की तलाशी ली गयी, तो उसमें से लाखों रुपए का गुटखा बरामद हुया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. उनसे पूछताछ में एक गोदाम में गुटखा स्टोर कर रखा गया है. 

पुलिस ने गोदाम पर छापा मारा. पुलिस ने टेंपो और गोदाम से 53 लाख 48 हजार 960 रुपए मूल्य का गुटखा जब्त किया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपियों की पहचान मोहम्मद गौश जहुर अहमद खान (38), शैजाद मोहम्मद हनीफ (31) और एसएन खान (27) के रूप में हुई है. 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement