Latest News

त्रिवेणीगंज : सुपौल में काले रंग की बाइक पर सवार तीन बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक भतीजे से पिस्तौल के बल पर उसकी बाइक की डिक्की में रखे दो लाख 87 हजार रुपये लूट लिये। वारदात त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला-हुलास सड़क मार्ग में बुधवार को दिनदहाड़े डुमरिया चौक से महज आधा किलोमीटर पीछे मोदी खूंट सड़क मोड़ के पास घटी। सीएसपी संचालक रविंद्र कुमार कडहरवा कुमियाही हाट के पीएनबी ब्रांच से जुड़े हैं।  
 लूट के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए डुमरिया चौक की ओर भाग गए। यह घटना उस समय घटी जब सीएसपी संचालक का भतीजा पिंटू कुमार अपने घर मलहनवां वार्ड 2 से सीएसपी खोलने घर से दो किलोमीटर दूर कुमियाही हाट जा रहे थे। पीड़ित पिंटू कुमार ने बताया कि जब वह मोदी खूंट सड़क मोड़ के पास पहुंचे तो बघला सड़क मार्ग से पीछे से आकर बाइक सवार तीन युवकों ने उसे आगे से घेर लिया। उसमें से दो युवकों ने पिस्तौल सटा दिया, जबकि तीसरा अपराधी उसकी बाइक की डिक्की से नगद दो लाख 87 हजार रुपये, फिंगरप्रिंट मोरफो, जिओ वाईफाई, चार-पांच पासबुक, चेक बुक का पन्ना लूटकर हथियार लहराते हुए डुमरिया की ओर भाग गए।
पीड़ित युवक ने बताया कि जिस समय यह घटना घटी उस समय उसके साथ उसके घर मलहनवां से ही सीएसपी से रुपये निकालने के लिए निकट गांव के बहेडवा निवासी ओमप्रकाश कुमार भी अपनी बाइक से साथ चल रहे थे। पूछताछ में ओमप्रकाश ने बताया कि अपराधियों ने बाइक की चाबी के साथ उसका मोबाइल भी लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर एस के प्रसाद थानाध्यक्ष सुधारक और कुमार ने पीड़ित के साथ घटनास्थल का दौरा किया है। पुलिस ने साथ चल रहे युवक ओम प्रकाश को उसके घर से लाकर उससे पूछताछ कर रही है।
इस मामले में थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इस लूट की घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा। वैसे पुलिस साथ चल रहे हैं ओम प्रकाश की भूमिका को लेकर कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। सीएसपी संचालक रविंद्र कुमार ने बताया कि घटना के समय उसने अपने भतीजे पिंटू कुमार से कहा कि मुझे स्नान करने में देरी होगी, तुम सीएसपी खोलने के लिए कुमियाही हाट चले जाओ। उसके साथ बहेडवा गांव का ओमप्रकाश भी अपनी बाइक से उसके साथ रुपये निकालने के लिए कुमियाही हाट की ओर निकल गया था।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement