Latest News

पति के अवैध संबंधों का विरोध करना पत्नी को पड़ा भारी। पति ने गला दबाकर दी खौफनाक मौत और शव को दो दिनों तक घर में छुपाए रखा। वारदात कटिहार जिले के बारसोई प्रखंड के आबादपुर थाना क्षेत्र की लगुआ पंचायत के बल्दियागाछी में घटी।  यहां 22 वर्षीय विवाहिता माहिनूर की 26 जनवरी की रात में कथित रूप से हत्या कर दी गयी। दो दिनों तक लाश को घर में छिपाए रखा। मामला बारसोई  पुलिस ने आरोपी पति को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका की बहन कोहिनूर खातून ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।
ग्रामीण सुनील कुमार, शाहनवाज व मंसूर ने बताया कि मो. नवाज की शादी पांच वर्ष पूर्व माहिनुर से हुई थी। इस बीच वह दिल्ली गया और गांव के ही किसी दूसरी लड़की से प्रेम हो गया। नवाज गणतंत्र दिवस के पूर्व घर आने के बाद प्रेमिका के पास चला गया था। 26 जनवरी की रात में पत्नी ने विरोध किया तो मारपीट की और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी। 27 की सुबह जब माहिनुर नहीं जगी तो उसका बेटा और बेटी रोने लगी। आसपास के लोगों ने देखा कि माहिनुर की मौत हो चुकी थी। उसके गले पर निशान थे।
पंचायत कर मामला को सुलझाने का प्रयास किया गया। बात नहीं बनने पर पुलिस को सूचना दे दी गयी। परिवार के अन्य सदस्यों के आने तक बच्चों की देखभाल गांव के लोग करेंगे। बारसोई एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि अवैध संबंध का विरोध करने पर पति मो. नवाज ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या का केस दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आबादपुर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाल को जल्द से जल्द आरोप पत्र दायर करने का आदेश दिया गया है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement