Latest News

उत्तराखंड के रुड़की में पत्नी को मोबाइल पर तीन तलाक देने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के पति को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी पिछले एक माह से फरार चल रहा था। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला सती निवासी शाइस्ता की शादी वर्ष 2018 में सहारनपुर के थाना चरथावल के दधेड़ू निवासी शादाब से हुई थी। शादी में परिवार वालों ने भरपूर दान दहेज दिया था।

 आरोप था कि शादी के बाद से महिला को पति और ससुराल वाले और दहेज के लिए परेशान करने लगे। इतना ही नहीं दहेज में दो लाख की नगदी और एक कार की मांग करने लगे थे। विरोध करने पर शाइस्ता के साथ मारपीट करते थे। शाइस्ता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी थी। इसके बाद भी ससुराल वाले दहेज मांगते रहे तो शाइस्ता के परिजनों ने एक लाख रुपये दे दिए थे, लेकिन वे दो लाख और कार मांगते रहे। आरोप था कि इसी बीच ससुराल वालों ने बंधक बनाकर शाइस्ता को जान से मारने की कोशिश की थी, जिससे उसका गर्भपात हो गया था।

 आरोप था कि इसी साल 25 मार्च को ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था, तभी से शाइस्ता मायके में ही रह रही थी। 11 सितंबर को पति शादाब ने मोबाइल पर कॉल कर तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया था। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पति शादाब के खिलाफ तीन तलाक, दहेज उत्पीड़न और मारपीट का केस दर्ज कर लिया था। जबकि सत्तार, फरीदा, शहजाद, दिलशाद, नौशाद और शाईन के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि महिला के पति शादाब को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement