Latest News

अक्षय कुमार की अगली फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अक्षय बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. दर्शकों ने अक्षय के इस ट्रेलर को खूब पसंद भी किया है. फिल्म में अक्षय के किरदार को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म के साथ एक विवाद भी खड़ा हो गया है.

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने डायरेक्टर साजिद खान को क्रेडिट देने से इनकार कर दिया है. तीन महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद साजिद खान ने पिछले साल अक्टूबर में खुद को फिल्म से अलग कर लिया था. इस फिल्म को फरहाद सामजी ने पूरा करवाया है. अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, फिल्म का 60 प्रतिशत डायरेक्शन साजिद खान ने किया था. स्टूडियो साजिद खान को क्रेडिट नहीं देना चाहता था.  

अक्षय कुमार ने कहा, मीटू मूवमेंट के बाद फिल्म और ज्यादा सुरक्षित जगह हो गई है. प्रत्येक प्रोडक्शन कंपनी जैसे साजिद नाडियाडवाला की कंपनी के सेट पर कुछ अधिकारी रहते हैं जो इस प्रकार के केस को संभालत हैं. इससे कुछ भी गलत नहीं हो सकता. वह शिकायत दर्ज करने के लिए हमेशा वहां मौजूद होते हैं. अब यहां बहुत सुरक्षा होती है. हम नहीं किसी से दुर्व्यवहार हो.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement