Latest News

गाजियाबाद के लोनी इलाके में आधी रात को बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती को मोबाइल पर फोन कर उसके घर का दरवाजा खुलवा लिया तथा उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेसुध करने के बाद उसे जंगल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। सुबह होने पर आरोपी युवती को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए।
सुबह नौ बजे जब युवती को होश आया तो उसने राहगीरों की मदद से घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। आरोपी युवक उसी की कॉलोनी के रहने वाले हैं। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लोनी बॉर्डर थाने में तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। लोनी बॉर्डर थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने बताया कि करीब दो तीन वर्ष पूर्व कॉलोनी के ही दो युवक उसके साथ स्कूल में पढते थे। इसके चलते युवकों से उसकी जान पहचान थी। 
युवती का आरोप है कि शनिवार रात डेढ़ बजे युवकों ने उसे मोबाइल पर फोन कर घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर बुला लिया। जैसे ही वह बाहर निकली युवकों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेसुध कर दिया तथा बाइक पर बीच में बैठाकर जंगल में ले गए। वहां दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। रविवार सुबह उसे होश आया तो राहगीरों से रास्ता पूछकर वह वापस घर पहुंची तथा परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने रविवार को ही पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दे दी थी।
पीड़िता ने सोमवार सुबह परिजनों के साथ लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी एसपी सिंह का कहना है कि उनके संज्ञान में ऐसी कोई घटना नही आई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास 
मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम घर पर अकेली मौजूद 17 वर्षीय कक्षा 12 की छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित युवक ने छात्रा को मारपीट कर घायल कर दिया और तेजाब डालने की भी धमकी दी है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement