Latest News

मुंबई : मुंबई में फिल्म स्पेशल 26 के आधार पर फर्जी अधिकारी बनकर लोगों को चूना लगाने वाले वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। दहिसर पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी फर्जी आयकर अधिकारी बनकर एक साथ रेड डालते थे और फिर लोगों को डर दिखाकर पैसे लेकर फुर्र हो जाते थे। पुलिस के अनुसार, गिरोह के बदमाश पिछले दिनों दहिसर के गंगोत्री वृंदावन सोसायटी से करीब 81 लाख रुपये का चूना लगाकर फरार हुए थे। 8 जून को सुबह 4 बजे आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था। 

डीसीपी जोन 12 डॉ. विनय राठौड़ ने बताया, वारदात वाले दिन उस घर में 10 लोग अचानक घुसे। खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताकर उन्होंने घर में रखे करीब 80 लाख रुपये और 4 मोबाइल फोन लेकर वहां से निकल गए। हालांकि, इन अधिकारियों का व्यवहार पीड़ित को संदेहजनक लगा। पीड़ित ने इसकी सूचना दहिसर पुलिस को दी। 

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच की। इस दौरान पुलिस को घटनास्थल के आसपास एक ऑटोरिक्शा चालक की भूमिका संदिग्ध लगी। पुलिस ने जब संदिग्ध ऑटोचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गिरोह के बारे में जानकारी दी। 

इसके बाद डीसीपी राठौड़ के मार्गदर्शन में दहिसर पुलिस ने जाल बिछाकर गिरोह में शामिल सभी 13 आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों में समीर केतकर (38), प्रभाकर पालांडे (31), संतोष दुबे (40), अल्ताफ(23), बबिता चव्हाण, कुमुदनी (32) और शैलेष (30) समेत अन्य शामिल हैं। इस गिरोह का सरगना समीर काबदी बताया जा रहा है। पकड़े गए सभी आरोपी छोटे-मोटे प्राइवेट सेक्टर में काम करते हैं। 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement