Latest News

फिल्ममेकर और डायरेक्टर शेखर कपूर का पॉलिटिकल डॉक्यूमेंट्री शो प्रधानमंत्री काफी पॉपुलर हुआ था. इस शो को शेखर कपूर ने होस्ट किया था. अब इस शो के दूसरा सीजन को लेकर काम चल रहा है. इसकी जानकारी खुद शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर दी है.

दरअसल, एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा, ''दूसरी बार प्रधानमंत्री शो देख रहा हूं. शेखर कपूर सर का बेहतरीन नरेशन. एक कहानी जो प्रारंभिक भारत की याद दिलाती है. ''आपके योगदान के लिए धन्यवाद. इस ट्वीट के रिप्लाई में शेखर ने लिखा, प्रधानमंत्री 2 के साथ जल्द आ रहे हैं. आशा है कि यह सीजन भी आपको पसंद आएगा.'' प्रधानमंत्री के दूसरे सीजन को लेकर जब आईएएनएस ने शेखर से बात की तो उन्होंने कहा कि इस पर अभी काम चल रहा है. इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान  शेखर ने कहा था कि वे इस शो की पॉपुलैरिटी को लेकर खुद काफी हैरान है.

बतात चलें कि शो के पहले सीजन में दिखाया गया था कि विभिन्न प्रधानमंत्री के काल में देश किस तरह से बदला है. यह 26 एपिसोड का था और एक एपिसोड 60 मिनट का रखा गया था. शो सौरभ दुबे ने जवाहरलाल का, नवनी परिहार ने इंदिरा गांधी का, सुरेंद्र पाल ने बीआर अम्बेडकर का किरदार निभाया था.

गौरतलब है कि शेखर कपूर एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. उन्होंने कमल हासन स्टारर फिल्म विश्वरूपम 2 में काम किया था. इसमें उन्होंने एक रॉ एजेंट का किरदार निभाया था.इससे पहले वह इस फिल्म के पहले पार्ट में भी काम कर चुके हैं. शेखर कपूर को बैंडिट क्वीन और मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों के लिए सराहा जाता है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement