Latest News

मुंबई : राजधानी नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) मुख्यालय पर शुक्रवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सवालों का जवाब नहीं देने के मामले में शिवसेना ने शनिवार को उनका समर्थन किया। गौरतलब है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ही सारे सवालों के जवाब दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मोदी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ मंच पर मौजूद थे लेकिन उन्होंने पार्टी के अनुशासन का हवाला देते हुए किसी भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। शिवसेना के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, संवाददाता सम्मेलन अमित शाह का था और मोदी वहां पार्टी कार्यकर्ता की हैसियत से मौजूद थे। ऐसा नहीं है कि वह सवाल का जवाब नहीं देते। उन्होंने प्रिंट और टीवी दोनों को साक्षात्कार दिया है।

सवालों के जवाब देने के मुकाबले चुप रहना बेहतर
मीडिया से बातचीत में संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने भाषणों के जरिए जनता से संवाद करते हैं। सवालों के जवाब देने के मुकाबले चुप रहना बेहतर है। मोदी की केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा के संबंध में सवाल करने पर राउत ने कहा, अच्छी बात है कि वह मंदिर जा रहे हैं। यह हिंदू धर्म है और राजनीति नहीं।
महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहे जाने के संबंध में संजय राउत ने कहा कि ऐसी टिप्पणियां करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और ऐसी टिप्पणियों से चुनाव परिणाम प्रभावित नहीं होंगे। 

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement