Latest News

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज हो रही है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर किया गया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ट्रेलर में एक डायलॉग है जो चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, फिल्म की कहानी एक कपल के बीच बड़े एज डिफरेंस पर आधारित है. ट्रेलर में बड़े एज वाले कपल्स का उदाहरण देते हुए अजय देवगन, सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम लेते हुए दिखाई देते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर के इस संवाद को लेकर जब सैफ अली खान से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्हें इसे कूल बताया. इससे पता चलता है कि सैफ को अजय देवगन के इस तरह के डायलॉग से कोई परेशानी नहीं है.  

जानकारी के मुताबिक, सैफ ने इस डायलॉग को लेकर अजय देवगन की तारीफ की और उनके इस अंदाज को कूल बताया है. सैफ ने इस बात की भी तारीफ की कि अजय ने बहुत बढ़िया तरीके से इस तरह के रोल को प्ले किया है.

फिल्म में अजय देवगन 50 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, रकुल प्रीत 26 साल की एक युवा लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि अजय देवगन अपनी पत्नी तब्बू से तलाक ले चुके हैं और रकुल प्रीत को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में आलोक नाथ, जावेद जाफरी, जिमी शेरगिल जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. बता दें कि अजय देवगन और सैफ अली खान तानाजीः द अनसंग वॉरियर में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की मानें इस फिल्म में सैफ का किरदार निगेटिव होगा. गौरतलब है कि सैफ, करीना और अजय देवगन ने ओंकारा फिल्म में काम किया था. यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी. इसे विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया था.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement