Latest News

  सचिन अहीर ने बीती शाम पिंपरी चिंचवड मनपा में पहुंचकर मनपा आयुक्त राजेश पाटील के साथ मुलाकात की और विभिन्न नागरी समस्याओं पर चर्चा की। इसके साथ ही संवाददाताओं के साथ बातचीत भी की जिसमें उन्होंने उपरोक्त बातें कही। इस मौके पर शिवसेना शहरप्रमुख एड.सचिन भोसले महिला आघाडी की शहरसंगठक एड.उर्मिला कालभोर मनपा में पार्टी के गुटनेता राहुल कलाटे पूर्व विधायक एड गौतम चाबुकस्वार सह संपर्क प्रमुख योगेश बाबर नगरसेवक अमित गावडे शहरसंगठक सचिन सानप आदि उनके साथ यहां उपस्थित थे।

सचिन अहीर ने कहा कि शिवसेना पार्टी प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  युवा सेना प्रमुख और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में मुंबई का कायाकल्प हुआ। मुंबई ठाणे के लोगों का शिवसेना पर अटूट विश्वास है। शिवसेना के पास महानगर की समस्याओं को हल करने विकास करने की ताकत है। शिवसेना नेतृत्व में बढ़ते शहरीकरण और शहरीकरण को उचित तरीके से संभालने की क्षमता है। आगामी चुनावों में भी इसी मुद्दे को प्रभावी ढंग से उठाया जाएगा। मुंबई की तर्ज पर पिंपरी चिंचवड़  को विकसित करने की क्षमता सिर्फ शिवसेना में है यह पिंपरी-चिंचवडकरों को दिखा देंगे। पिंपरी-चिंचवडकर ने कांग्रेस राष्ट्रवादी और भाजपा को मौका दिया अब शिवसेना को मौका दें। पिंपरी चिंचवड़ में भी मुंबई जैसी बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि हम नदी पुनर्जीवन परियोजनाओं शहरी विकास योजनाओं और अमृत योजनाओं के माध्यम से शहर का चेहरा बदलकर दिखाएंगे।

पिंपरी चिंचवड़ में शिवसेना को मानने वाले मतदाता बड़ी संख्या में है। शिवसेना सांसद श्रीरंग बारणे उपनेता-पूर्व सांसद शिवाजीराव आढलराव-पाटिल पूर्व सांसद गजानन बाबर पूर्व विधायक गौतम चाबुकास्वर गुटनेता राहुल कलाटे, शहरप्रमुख सचिन भोसले इस शहर का नेतृत्व कर रहे हैं। इन्हें एकसाथ मिलाकर शिवसेना द्वारा मजबूत संगठन एकता और ताकत के दम पर चुनाव लड़ने की रणनीति बनाई गई है। बिना गठबंधन के सोचे-समझे अपने दम पर चुनाव  लड़ने की तैयारी चल रही है। शिवसेना को एक ऐसी पार्टी के रूप में जाना जाता है जो सड़कों पर लड़ती है और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती है। सचिन अहीर ने यह भी कहा कि आने वाले समय में आंदोलन और मोर्चो के जरिए भाजपा का प्रशासन जनता के सामने पेश किया जाएगा। शिवसेना ने स्मार्ट सिटी परियोजना  में भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि सत्ता से राजनीतिक बदला नहीं लिया जाएगा। सचिन अहीर ने कहा कि अब उन्हें जनता की अदालत के कटघरे में लाया जाएगा।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement