Latest News

चीन: पति-पत्नी या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को लड़ने के लिए ज़रूरी नहीं कि कोई बड़ी बात ही चाहिए हो. कपल्स छोटी-छोटी बातों पर भी खूब लड़ सकते हैं. लेकिन कभी-कभार लड़ाई की वजह बहुत ही अजीबो-गरीब बन जाती है. ठीक इस मामले की तरह जहां बॉयफ्रेंड सिर्फ इस बात पर लड़ गया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने 30 रुपये की कोल्ड ड्रिंक खरीदकर पी ली.

मामला चीन का है. यहां एक कपल बाहर आउटिंग पर निकला. पूरी दोपहर गर्लफ्रेंड ने पानी तक नहीं पिया. लेकिन घर वापस पहुंचने से पहले उससे प्यास बर्दाश्त नहीं हुई और उसने एक कोल्ड ड्रिंक खरीद कर पी ली. लड़की ने बताया, 'मेरे बॉयफ्रेंड ने जैसे ही मुझे कोल्ड ड्रिंक पीते हुए देखा वो बहुत गुस्सा हो गया... और उसने मुझसे कहा कि मैं 'Wife Material' (पत्नी बनने के लायक) नही हूं.' ये बात लड़की ने सोशल मीडिया पर खुद बताई.

इस कोल्ड ड्रिंक की बॉटल की कीमत सिर्फ RMB3 (मात्र 30 भारतीय रुपये) ही थी. इसलिए लड़की को ये बिल्कुल महंगी नही लगी. बॉयफ्रेंड ने कहा, 'हम थोड़ी देर में घर पहुंचने वाले थे, तुमने कोल्ड ड्रिंक फिज़ूल में खरीद ली. ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छी नहीं. घर जाकर तुम पानी पी सकती थीं, ये तुम्हारी सेहत के लिए भी अच्छा होता' बता दें, ये कपल 7 सात सालों से एक-दूसरे के साथ है. गर्लफ्रेंड के कोल्ड ड्रिंक खरीदने पर बॉयफ्रेंड ने उसे अपने दोस्तों की गर्लफ्रेंड्स से कम्पयेर भी किया और कहा कि, 'वो बाहर जाते हुए पानी बैग में लेकर चलती हैं. वो तुमसे उम्र में छोटी हैं लेकिन ज्यादा समझदार हैं. वो वाइफ मटीरियल हैं तुम नहीं. मैं उम्मीद करता हूं आज के बाद ऐसा आगे ना हो. मैं ऐसी लड़की की तलाश में हूं जो घर की देखभाल करे ना तुम्हारी तरह खर्चीली हो.'


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement