Latest News

मुंबई: कोरोना के कारण स्थगित होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा फेज जल्द ही शुरू होने वाला है. भारत में कोरोना के हालातों पर बनी अनिश्चिता के कारण इस लीग के दूसरे फेज का आयोजन यूएई में किया जा रहा है. लीग में हिस्सा लेने के लिए टीमें धीरे-धीरे दुबई पहुंच रही हैं.
आईपीएल सीजन 14 के दूसरे हिस्से में 31 मैच खेले जाने हैं जिनकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी. सीजन का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. यूएई के हालात में ढलने और बेहतर तैयारी के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एक महीना पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं. वहां पहुंचते ही खिलाड़ी क्वारंटीन में रहेंगे. पहला मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच होना है.
मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुंबई से यूएई तक खिलाड़ियों का सफर दिखाया गया है. इस वीडियो में खिलाड़ी पीपीई किट पहनकर फ्लाइट में सफर करते दिखाई दिए. टीम ने उनके होटल तक पहुंचने का पूरा सफर फैंस को दिखाया. वीडियो में इशान किशन, धवल कुलकर्णी के अलावा अर्जुन तेंदुलकर भी दिखाई दिए. कई खिलाड़ी अपने परिवार के साथ भी दिखाई दिए. अबू धाबी में क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद ही खिलाड़ी अबू धाबी में अपनी तैयारी शुरू करेंगे.
यूएई के लिए रवाना होने से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने रिलायंस कॉरपोरेट पार्क के जियो स्टेडियम में अपनी तैयारी शुरू कर दी थी. टीम के लिए आयोजित इस खास कैंप में हालांकि सिर्फ लोकल खिलाड़ी ही शामिल थे. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ी इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं जो कि बाद में टीम से जुडेंगे.



Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement