Latest News

मुंबई : मुंबई की दिंडोशी कोर्ट ने कंगना रनौत को झटका दिया है. कोर्ट ने कंगना की उस याचिका को रद्द कर दिया है जिसमें उन्होंने लेखक जावेद अख्तर के मानहानि केस में पुनर्विचार याचिक की अर्जी दाखिल की थी. कंगना ने इस अर्जी में मांग की थी कि उनके खिलाफ चल रहे केस को रद्द कर दिया जाए. जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था क्योंकि उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जावेद अख्तर का नाम भी घसीटा था.

इसके बाद कोर्ट ने कंगना को पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया था. जिसमें वो पेश नहीं हो सकीं तो उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया गया था. कंगना ने कोर्ट के इस फैसले को तो चुनौती दी ही थी. साथ ही उन्होंने इस केस को हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की मांग करते हुए भी एक याचिका दायर की थी. कंगना ने बाद में कोर्ट के सामने पेश होकर जब अपनी बात रखी तो कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी.

हालांकि उनकी केस ट्रांसफर वाली याचिका के खिलाफ जावेद अख्तर कोर्ट जा पहुंचे और उन्होंने कैविएट दायर कर डाली. जावेद अख्तर ने कैविएट के जरिए मांग की कि उनका पक्ष भी सुना जाना चाहिए. उनका कहना था कि अगर हिमाचल में केस ट्रांसफर हुआ तो इस मामले पर फेयर सुनवाई नहीं हो पाएगी.

कंगना के खिलाफ मुंबई की अंधेरी कोर्ट में देशद्रोह का भी एक केस चल रहा है. जिसमें कंगना और उनकी बहन रंगोली दोनों को आरोपी बनाया गया है. इस केस में कंगना एक बार कोर्ट के सामने पेश हुई थीं लेकिन उसके बाद वो लगातार पेश होने से बचती रहीं. कोर्ट ने इस मामले में भी उनके खिलाफ पुलिस को जांच जारी रखने का आदेश दिया था.

इस केस में भी कंगना को जमानत मिल गई थी. उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया था. कंगना के ऐसे 100 से ज्यादा ट्वीट्स पर पुलिस को पूछताछ करनी थी लेकिन पुलिस ने सिर्फ तीन-चार ट्वीट्स के बारे में ही पूछताछ की और कंगना के जाने का वक्त हो गया.

वो पुलिस स्टेशन से सीथे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई थीं जहां से फ्लाइट पकड़कर उन्हें भोपाल रवाना होना था. वहां उनकी फिल्म की शूटिंग होनी थी. हालांकि पुलिस ने जब कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश की थी तो कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई थी कि वो धीरे जांच कर रही है और कंगना ने पूछताछ के लिए उन्हें वक्त दिया है.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement