Latest News

मुंबई - देश की आर्थिक राजधानी मुंबई सहित पुणे और विदर्भ के बाद मराठवाड़ा में भी कोरोना वायरस तेजी से फैलने लगा है। शनिवार को एक दिन में महाराष्ट्र में 6,281 नए कोरोना मरीज मिले और 40 संक्रमितों की मौत हो गई। इससे राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 48,439 हो गई है।

राज्य स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 6,281 नए कोरोना संक्रमित मिलने से प्रदेश में अब तक संक्रमित हुए कुल मरीजों की संख्या 20,93,913 हो गई है। मुंबई में जहां शनिवार को 897 नए संक्रमित पाए गए वहीं, पुणे में 847 और अमरावती में 1,055 नए मरीज सामने आए हैं।

विदर्भ के अकोला व नागपुर परिमंडल में एक दिन में 2,609 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसी तरह मराठवाड़ा के औरंगाबाद और परभणी जिले में भी मरीजों की संख्या बढ़ रही है। चार दिन पहले औरंगाबाद जिला अस्पताल के कोवि

बार व रेस्टोरेंट का बदलेगा समय

कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए आगामी 15 दिन मुंबई के लिए बेहद अहम हैं। बीएमसी के अतिरिक्त आयुक्त सुरेश ककाणी ने कहा कि बीते दो सप्ताह पहले जहां संक्रमितों की संख्या 500 थी वहीं अब बढ़कर 900 के करीब पहुंच गई है। इसलिए कोरोना वायरस पर नियंत्रण के लिए आगामी दो सप्ताह काफी अहम हैं। इसके मद्देनजर होटल-रेस्टोरेंट व बार के समय में भी बदलाव किया जाएगा।

  

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement