Latest News

उस्मानाबाद : महाराष्ट्र उस्मानाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। उस्मानाबाद में वहशी दरिंदों ने इस गैंगरेप को अंजाम दिया है। उस्मानाबाद की तुलजापुर तहसील के अन्दूर इलाके में हुई इस घटना ने पूरी इंसानियत को को शर्मसार कर दिया है। महाराष्ट्र में लगातार महिलाओं के साथ बढ़ रही आपराधिक घटनाओं और यौन हिंसा के मामलों को देखते हुए ऐसा लगता है कि अब कानून का खौफ इन अपराधियों और वहशी दरिंदों में नहीं रह गया है।

नाबालिग पीड़िता आरोपियों के घर के बगल में ही रहती थी। इन वहशी दरिंदों ने जबरदस्ती पीड़िता के घर में घुसकर उसे बंधक बनाया और उठा कर ले गए। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंग रेप किया। इस मन को झकझोर देने वाली घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि पीड़िता का इलाज अस्पताल में शुरू है।

इस मामले में उस्मानाबाद के नलदुर्ग पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 363, 376 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की है। अब तक इस मामले में पुलिस को दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है। जबकि तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक जगदीश राउत कर रहे हैं।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement