Latest News

प्रयागराज : प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के चितौरी गांव में शनिवार की रात में किशोरी से दोस्ती की शिकायत करने पर ईंट भट्ठा संचालक दर्जन भर लोगों साथ किशोरी के दरवाजे पर चढ़ गया। भट्ठा मालिक ने साथियों के साथ लाठियों से पीटकर किशोरी की निर्मम हत्या कर दी। बीच बचाव करने पर मृतका के भाई व बाबा को भी पीट कर घायल कर दिया है।

चितौरी गांव के मजरा महाबीरन निवासी शांति देवी (16) पुत्री हीरालाल की मरूआ गांव निवासी अजय पटेल पुत्र शिवमोहन से दोस्ती थी। शिवमोहन का शांति देवी के घर के समीप ही ईंट भट्ठा था। दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी तो किशोरी के स्वजनों ने इसका विरोध किया। किशोरी के स्वजन शनिवार की शाम शिवमोहन के घर शिकायत करने पहुंचे। वहां शिवमोहन व हीरालाल में कहासुनी हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह से मामले को शांत करा दिया।

रात में शांति देवी अपनी मां पान कली, बाबा भग्गू एवं भाई रतिभान व रत्नेश संग घर के दरवाजे पर बैठी थी। तभी शिवमोहन पटेल व अजय सहित कई लोग लाठी-डंडा लेकर हीरालाल के दरवाजे पर चढ़ गए। जहां अपशब्दों का प्रयोग कर सीधे किशोरी शांति देवी पर टूट पड़े। लाठियों से पीटकर किशोरी की हत्‍या कर दी।

निर्ममता का आलम यह था कि पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने दौड़े बाबा भग्गू व भाई रतिभान को भी जमकर पीटा गया। सूचना पर चौकी इंचार्ज गौहनिया शिव प्रताप सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। इस बारे में थानाध्यक्ष घूरपुर भुवनेश कुमार चौबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्ष के लोग देर रात तक थाने पर थाने पर डटे रहे।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement