Latest News

ठाणे : कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है ठाणे में तो गुणाकार पद्धति से मरीज मिल रहे हैं. अब ठाणे  महानगरपालिका द्वारा संचालित छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में कार्यरत एक वैद्यकीय अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. इसके पहले इस अस्पताल की एक महिला अधिकारी कोरोना से ग्रसित पाई गई थी. अब महिला की दो लड़की भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

ज्ञात हो कि ठाणे मनपा द्वारा संचालित कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी अस्पताल में  ठाणे के ही नही अपितु जिले के मरीज इलाज के लिए आते हैं. लेकिन पिछले सप्ताह एक मरीज का शव परिजनों को सौंपने के बाद कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था. इस घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर औऱ कर्मचारी कोरोना के चपेट में आते दिख रहे हैं. एक-एक करके अब तक करीब चार वैद्यकीय अधिकारी और कर्मचारी इस गंभीर बीमारी से ग्रसित हुए हैं.

अब इन लोगों का इलाज जिला सिविल अस्पताल सहित अन्य कोविड -19 के अस्पतालों में चल रहा है. अब दूसरी तरफ कुछ दिन पहले कलवा अस्पताल में एक और मरीज अन्य कारणों से भर्ती कराया गया था और कोरोना का रिपोर्ट निकाला गया तो वह कोरोना से ग्रसित पाया गया. उक्त मरीज की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. भले ही अस्पताल प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए उक्त मरीज के शव को परिवार वालों के हवाले कर दिया. किंतु उसे पहले आईसीयू में रखा गया था. इसके बाद जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया था और बाद में मौत हो गई. अब अस्पताल के अन्य डॉक्टरों और कर्मचारियों में भय का माहौल है. क्योंकि अब एक और वैद्यकीय अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement