Latest News

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप पुरे उफान पर है. जहाँ एक तरफ आम जन इसके गिरफ्त में आ चुके हैं. वहीं अब फ़िल्मी सितारे भी अछूते नहीं है. ख़बरों के अनुसार मातोश्री के समीप चाय बेचने वाली महिल भी अब कोरोना संक्रमण से ग्रस्त है वहीं मशहूर फिल्मकार करीम मोरानी की दोनों बेटियों में भी यह संक्रमण पाया गया है.

पिछेले 24 घंटों में महाराष्ट्र के 4 लोग कोरोना के चलते काल के गाल में समा चुके हैं. वहीं अब तक मृतक संख्या अकेले मुंबई में ही  34 के ऊपर पहुँच चुकी है. वहीं अब मातोश्री के आजू बाजू भी कोरोना ने सेंध लगा दी है. खबर है कि मातोश्री के ठीक बाहर चाय बेचने वाली एक महिला इससे संक्रमित हो चुकी है. इसके साथ ही पुलिस सूत्रों ने बताया कि 4 अन्य सुरक्षा कर्मी जो ईमारत में ही रहते है, संभवतः वे भी कोरोना से संक्रमित है.मातोश्री में तैनात कुछ सुरक्षाकर्मी, जो उक्त्त महिला के चाय  के स्टॉल में गए थे, उन्हें भी एहतियात के तौर पर अलग-थलग रखा गया है.

आपको बता दें कि अब तक महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटो में 120 मरीज बढ़ चुके हैं. इनमे एक 6 महीने कि बच्ची भी है. चिंता इस बात कि भी है कि इनकी कोई अंतर्राष्ट्रीय यात्रा इतिहास भी नही है. अब तक पुरे महाराष्ट्र में कोरोना के 868 संक्रमण मामले आ चुके है वहीं 52 लोग मर भी चुके हैं. 

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement