Latest News

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में नखासा थाना क्षेत्र के गांव ततारपुर मझरा बटौआ में दस दिन पहले जंगल में हत्या करके फेंकी गई महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने शादीशुदा महिला के प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने के अनुसार महिला के अवैध संबंध से नाराज होकर ही उसके प्रेमी ने डंडे से पीटकर महिला की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को वहीं फेंक दिया गया था, जिससे उसके कई हिस्से जंगली जानवर खा गये थे। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।
कोतवाल देवेंद्र सिंह धामा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव ततारपुर मझरा बटौआ निवासी तब्बन की पत्नी शकीना दस फरवरी की रात करीब दो बजे अचानक गायब हो गई थी। महिला का शव 12 फरवरी की देर रात गांव से कुछ दूरी पर कब्रिस्तान के पास गन्ने के खेत में मिला था। महिला के शव के कई हिस्सों को जंगली जानवर खा गए थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। महिला के पति तब्बन ने मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस जांच में गांव निवासी ईदा का नाम प्रकाश में आया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी ईदा ने बताया कि उसके शकीना से काफी समय से अवैध संबंध चल रहे थे। शकीना से अवैध संबंधों की जानकारी उसके पति को हुई तो हत्यारोपी ने शकीना से दूरी बना ली। इसी बीच शकीना ने गांव के दूसरे युवक से संबंध बनाने शुरू कर दिए। जब ईदा को दूसरे युवक से शकीना के संबंध होने की जानकारी हुई तो उसने गुस्से में शकीना को दस फरवरी की देर रात फोन कर बुला लिया और डंडे से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।
संभल। पुलिस हिरासत में हत्यारोपी ईदा ने स्वीकार किया कि वह काफी समय से शकीना के खेत में बटाई पर फसल बोता था। इसी दौरान उसके शकीना से संबंध बन गए। शकीना के पति को उसके संबंध की जानकारी हुई तो उसने बटाई पर खेती करना भी छोड़ दिया और शकीना से दूरी बन ली। जब ईदा ने दूरी बना ली तो शकीना ने गांव के एक अन्य युवक से संबंध बनाने शुरू कर दिए जो कि ईदा को नागवार गुजरी और उसने जंगल में बुलाकर हत्या कर दी।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement