Latest News

बिहार : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जहां एक पति ने अपनी पत्नी की जीभ काट दी. यह घटना मुजफ्फरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव की है. फिलहाल घायल पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. गांव के लोगों ने आरोपी पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपीपति मो. शफीक को पोल से बांध दिया था, जिसे बाद में पुलिस गिरफ्तार कर ले गई.

जानकारी के मुताबिक, सकरा थाना के सरैया गांव में दो सौतन के बीच झगड़े से गुस्साए पति ने अपनी दूसरी पत्नी की जीभ ब्लेड से काट दी. 22 वर्षीय पीड़िता मीना खातून को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार कर उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. एसकेएमसीएच के सर्जरी विभाग के डॉ. अमलेंदु ने बता कि महिला की जीभ में गंभीर जख्म है, शरीर से खून ज्यादा निकल गया है, हालत नाजुक है.

वहीं घटना के संबंध में पीड़िता की मां सकरा फरीदपुर निवासी आयशा खातून ने दामाद व बेटी की सौतन पर एफआईआर दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में बताया गया कि आरोपी आज ही राजस्थान से लौटा था. दोनों सौतन झगड़ा कर रही थीं. दूसरी पत्नी मीना प्रताड़ना से तंग आकर घर से बाहर निकलकर चिल्ला रही थी. इससे आक्रोशित पति ने पहले उसे कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा.  फिर ब्लेड से जीभ दो टुकड़े कर दिए. जख्मी महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, आरोपी मो. शफीक को पोल में बांध कर पुलिस को इसकी सूचना दी. परिजनों ने बताया कि पहली पत्नी को बच्चा नहीं होने पर आरोपी ने झांसा देकर मीना से निकाह किया. इसके बाद पहली पत्नी के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा. प्रताड़ना पर जब वह चिल्लाती तो सभी जीभ काटकर उसकी आवाज को बंद करने की धमकी देते थे. एफआईआर में मो. शफीक और इसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून को नामजद किया गया है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement