Latest News

उत्तर प्रदेश के बरेली कैंट इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बेटी की ससुराल पहुंचे माता- पिता का दामाद और उनके घरवालों से विवाद हो गया. इस दौरान नौबत हाथापाई तक आ गई. इसी बीच गुस्से में आकर दामाद ने अपनी सास की नाक चबा ली और चाकू से वार कर सास का कान भी काट दिया.
सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की की मां को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने की वजह से घायल महिला को हायर सेंटर रैफर कर दिया गया. दरअसल, पीड़ित महिला की बेटी ने बच्चे को जन्म दिया था. उसे देखने ही वो महिला अपने पति के साथ बेटी की ससुराल आई थी.
दरअसल, एक साल पहले पीलीभीत निवासी युवती की शादी बरेली के कैंट थाना क्षेत्र निवासी मोहमद अशफाक़ से हुई थी. करीब डेढ़ माह पहले उनके यहां एक बेटे का जन्म हुआ. युवती के माता-पिता हाल ही में लड़की की ससुराल पहुंचे. वे कुछ दिनों के लिए बेटी और दामाद को पीलीभीत ले जाने आए थे. लेकिन दामाद पत्नी को मायके भेजने के लिए तैयार नहीं था.
बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ी कि झगड़ा शुरू हो गया. इसी बीच दामाद ने सास की नाक चबा ली और चाकू से उनका कान का काट दिया. लड़ाई झगड़े और विवाद की सूचना उनके पड़ोसियों पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सुसराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.
लेकिन वारदात को अंजाम देने के बाद लड़की के ससुराल वाले मौके से फरार हो गए. जब पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी दामाद और उसके घर वाले वहां से भाग चुके थे. लड़की के पिता ने ही अपने दामाद समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर कराई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनंदन सिंह ने बताया कि घटना की शिकायत मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement