Latest News

यूपी के मेरठ में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग और पुलिस मिलकर लगातार शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर रही है. इसी सिलसिले में पुलिस ने मेरठ के एक होटल पर छापा मारकर एक और रैकेट का भंडाफोड़ किया.  पुलिस ने मौके से 18 जोड़ों को हिरासत में लिया. जानकारी के अनुसार, लालकुर्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत होटल ऑसम में एएचटीयू व लालकुर्ती पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से करीब 18 जोड़ों को पकड़ा.  पुलिस ने पकड़े गए सभी लड़के-लड़कियों से पूछताछ की. वहीं, होटल स्टाफ को हिरासत में लेकर जानकारी जुटाई. 
कई लड़क‍ियों को महिला पुलिसकर्मियों ने होटल के कमरे में एक तरफ बैठा दिया. वहीं आनन-फानन में सभी ने अपने चेहरे ढके. कुछ लड़कों ने कपड़ा न होने के कारण हेलमेट से ही अपना चेहरा ढक लिया. इस दौरान तीन कमरों में ऐसे भी जोड़े मिले, जिनकी कुछ समय बाद ही शादी होनी थी. उनकी रिंग सेरेमनी हो चुकी थी.  पकड़ी गई लड़क‍ियों में से एक ने पुलिस से कहा क‍ि प्लीज मुझे छोड़ दो,  हमारी शादी होने वाली है. इससे पहले र‍िंग सेरेमनी भी हो गई है. इसलिए प्लीज हमें जाने दो.  पुल‍िस की इस कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस ने भारी संख्या में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद कीं. होटल के बाहर भीड़ होने के कारण पुलिस ने सभी लड़के-लड़क‍ियों को पहले होटल के एक कमरे में हिरासत में लेकर पूछताछ की. भीड़ हटाने के बाद ही पुलिस सभी को थाने लेकर पहुंची. पुलिस की कार्रवाई के दौरान होटल के बाहर तमाशबीनों की भारी भीड़ जुटी रही. 
पुलिस का कहना है कि देह व्यापार के लिए इस होटल के कमरों को इस्तेमाल किया जा रहा है. टीम इस होटल पर कई दिन से निगरानी रख रही थी जिसके बाद दब‍िश दी गई. 

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement