Latest News

जोगेश्वरी रामगढ और बांद्रा प्लॉट के रहिवाशियों को भाड़ा नहीं देने पर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया। लोगों ने आरोप लगाया कि बिल्डर भ्रष्ट है औरबिल्डर के आदमियों ने दो साल होने के बाद भी जिनके रुम तोड़े हैं उन्हें भाड़ा नहीं दिया जा रहा है। इसके बावजूद अब तीन -चार महीने का टाईम मांगा जा रहा है। लोग भाड़ा कहां से भरेंगे? जिनका घर टूटा है उनके लिए बिल्डर ने सीधे हाथ उठा दिया है, भाडा देने से मना कर दिया है। आशियाना सोसायटी वाले और रामगढ वाले और सेंट मैरी के पास की सोसायटी ने अपने हक का भाड़ा मांगा तो भाड़ा देने के लिए और टाइम मांगा है।
लोगों ने आरोप लगाया है कि ओमकार डेवलपर्स कंपनी ही घाटे में चल रही है और ओमकार बिल्डर आर्थिक रूप से कमजोर हो चुका है। पब्लिक को भाड़ा नहीं मिलेगा तो उनमें आक्रोश बढ़ेगा, जबकि उन्हें शिफ्टिंग भी नहीं दिया जा रहा है और भाड़ा देने में भी बहानेबाजी की जा रही है।
़जो लोग बेघर हुए हैं वो लोग सोसायटी को इसका पूरी तरह जिम्मेदार मानते हैं। बिल्डर ने भाड़ा बंद किया, सोसायटी के लोग जो कुछ पैसों के लिए ओमकार बिल्डर्स के दलाल बनके लोगो का घर तुड़वा रहे हैं। अब उनके खिलाफ एफ.आय.आर. दर्ज कराने की बात की जा रही है।
ओमकार बिल्डर आर्थिक रुप से कमजोर हो गया है, खस्ता हालत के चलते कंपनी की सभी शेयर इन्वेस्टर ने अपने हाथ खींच लिये हैं। लोगों ने अपील की है कि अपने घर को न तुड़वाए और ना ही कोई एग्रीमेंट ओमकार बिल्डर्स से करवाएं और किसी भी सोसायटी कमेटी के झांसे में न आएं।
जोगेश्वरी में एक मीटिंग के दौरान लोग दो भागों में बंट गए जिसमें एक तरफ लोग अपने घरों के बदले भाड़े की मांग कर रहे थे और दूसरी तरफ ओमकार बिल्डर्स के दलाल और सोसायटी के चमचे जो कंपनी की तरफदारी कर रहे थे।



Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement