Latest News

वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रह चुके सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की टीम आकाश टाइगर्स का मुंबई टी20 लीग में सफर खत्म हो गया. शनिवार को वानखेड़े में खेले गए सेमीफाइल मैच में आकाश टाइगर्स को सोबो सुपरसोनिक्स ने 26 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई.
सोबो सुपरसोनिक्स की जीत में सबसे बड़ा योगदान रहा उसके कप्तान जय गोकुल बिस्टा का. जय गोकुल बिस्टा ने मुंबई टी20 लीग का पहला शतक ठोका. बिस्टा ने महज 57 गेंदों में सेंचुरी ठोकी, उन्होंने 60 गेंदों में 110 रन बनाए. सोबो सुपरसोनिक्स की जीत में सबसे बड़ा योगदान रहा उसके कप्तान जय गोकुल बिस्टा का. जय गोकुल बिस्टा ने मुंबई टी20 लीग का पहला शतक ठोका. बिस्टा ने महज 57 गेंदों में सेंचुरी ठोकी, उन्होंने 60 गेंदों में 110 रन बनाए.
जय गोकुल बिस्टा ने आकाश टाइगर्स के हर गेंदबाज की खबर ली, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल थे. अर्जुन तेंदुलकर ने इस मैच में 3 ओवर में 37 रन लुटा दिए. दूसरे गेंदबाजों का इकॉनमी रेट भी 8 रन प्रति ओवर से ऊपर रहा. जय गोकुल बिस्टा ने आकाश टाइगर्स के हर गेंदबाज की खबर ली, जिसमें अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल थे. अर्जुन तेंदुलकर ने इस मैच में 3 ओवर में 37 रन लुटा दिए. दूसरे गेंदबाजों का इकॉनमी रेट भी 8 रन प्रति ओवर से ऊपर रहा.
जय गोकुल बिस्टा ने अपनी शतकीय पारी में 5 छक्के और 9 चौके जड़े, उनके अलावा हर्ष टैंक ने भी 51 गेंदों में 93 रनों की तूफानी पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 18 ओवरों में 196 रनों की साझेदारी की. जय गोकुल बिस्टा ने अपनी शतकीय पारी में 5 छक्के और 9 चौके जड़े, उनके अलावा हर्ष टैंक ने भी 51 गेंदों में 93 रनों की तूफानी पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 18 ओवरों में 196 रनों की साझेदारी की.
मुंबई टी20 लीग के फाइनल में अब सोबो सुपरसोनिक्स और नॉर्थ मुंबई पैंथर्स के बीच खिताबी भिड़ंत होगी. मैच रविवार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा मुंबई टी20 लीग के फाइनल में अब सोबो सुपरसोनिक्स और नॉर्थ मुंबई पैंथर्स के बीच खिताबी भिड़ंत होगी. मैच रविवार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा
 

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement