Latest News

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मचअवटेड मूवी कबीर सिंह का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया. फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. शाहिद की रोमांटिक ड्रामा को अभी से फैंस सुपरहिट बता रहे हैं. ट्रेलर में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के बीच किसिंग सीन्स देखने को मिले. कबीर सिंह के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक रिपोर्टर ने कियारा आडवाणी से पूछा कि फिल्म में उनके और शाहिद के बीच कितने किसिंग सीन्स हैं?

जबाव में कियारा आडवाणी ने हंसते हुए कहा- ''मैंने गिने नहीं हैं अभी कि हम दोनों के बीच कितने किसिंग सीन्स हैं. आपको ये जानने के लिए 21 जून को फिल्म देखनी होगी.'' वहीं शाहिद कपूर ने सवाल का जवाब देते हुए कहा- इसी बात का तो पैसा है. आपको मूवी देखनी पड़ेगी. कबीर सिंह का डायरेक्शन संदीप वांगा ने किया है. वे ओरिजनल तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी के भी डायरेक्टर हैं.

अर्जुन रेड्डी ने साउथ में ताबड़तोड़ बिजनेस किया था. फिल्म के लीड एक्टर अर्जुन देवरकोंडा और शालिनी पांडे की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने विजय देवरकोंडा की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगाए थे. अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर जम रहे हैं. सनकी और अड़ियल आशिक के रोल में शाहिद कपूर ने बेहतरीन काम किया है.

शाहिद कपूर की फिल्म को मिल रहे सोशल मीडिया रिएक्शन से लगता है कि कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाएगी. इससे पहले पिछले साल आई एक्टर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने खराब बिजनेस किया था. वहीं कियारा आडवाणी की अप्रैल में रिलीज हुई फिल्म कलंक में दिखी थीं. हालांकि, फिल्म में कियारा का रोल बहुत छोटा था. कियारा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement