Latest News

 CBSE के 10वीं क्लास के नतीजे घोषित किए गए. टीवी सीरियल पटियाला बेब्स फेम चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर (मिन्नी खुराना) को 10वीं में 93 प्रतिशत मार्क्स आए हैं. टैलेंटेड एक्ट्रेस रिजल्ट सामने आने के बाद काफी खुश हैं. शूटिंग के बिजी शेड्यूल के बावजूद अशनूर को 10वीं में शानदार मार्क्स आए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस भी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.

रिजल्ट आने के बाद अशनूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- मैं 90% की उम्मीद कर रही थी लेकिन जब मुझे पता चला कि मैंने 93% मार्क्स पाए हैं तो ये सोने पे सुहागा हो गया. मैं बहुत नर्वस थी लेकिन जब मैंने रिजल्ट देखा तो मैं एक्साइटमेंट के मारे जोर से चिल्लाने लगी. मेरी मां भी मेरी साथ थीं. मेरा रिजल्ट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे. मुझे सेट पर सभी बधाई दे रहे हैं. 10वीं में शानदार मार्क्स पाने के बाद अशनूर ने कॉमर्स स्ट्रीम लेने का फैसला किया है. उन्होंने कहा- मैं कॉमर्स लूंगी. इस स्ट्रीम में आपके पास करने के लिए कई सारे ऑप्शन हैं. इसलिए मैं कॉमर्स ले रही हूं. बता दें अशनूर 15 साल की हैं. हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

अशनूर के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने झांसी की रानी से टीवी डेब्यू किया था. इसके बाद अशनूर ने ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, पृथ्वी वल्लभ में काम किया. अशनूर फिल्म संजू और मनमर्जियां में भी काम कर चुकी हैं. 


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement