Latest News

एक बेटे का लव मैरिज करने का अंजाम उसकी मां के कत्ल पर जाकर खत्म हुआ. करीब चार महीने पहले हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुई एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मृतक महिला की बहू अभी फरार है.

मृतक महिला शकुंतला के इकलौते बेटे नीरज ने पड़ोस के गांव में रहने वाली एक युवती से लव मैरिज कर ली और अपने परिवार के साथ रहने लगा, लेकिन मृतक महिला को यह लव मैरिज रास नहीं आई और उसने अपने बेटे की बहू को तंग करना शुरू कर दिया. सास की आए दिन की तू-तू मैं-मैं से परेशान होकर बहू ने अपने भाई को सारी आपबीती बताई. जिसके बाद भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर शकुंतला को उस समय गोली मार दी जब वह सुबह के समय दूध लेने के लिए जा रही थी.

बता दें कि बल्लभगढ़ में करीब चार महीने पहले घर से दूध लेने निकली तेल व्यापारी की पत्नी शकुंतला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और आरोपी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच क्राइम ब्रांच के हवाले की थी. पुलिस ने अब मामले को सुलझाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी महिला अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

वहीं आरोपी का नाम भी नीरज ही बताया गया है. आरोपी का कहना था कि उसने अपराध की घटनाओं पर आधारित टीवी सीरियल 'सावधान इंडिया' को देख कर यह आइडिया लिया था. जैसे ही उसकी बहन ने आप बीती बताई तो उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इसकी प्लानिंग करके शकुंतला को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. आरोपी का कहना है कि उससे अपनी बहन का दुख देखा नहीं गया और उसने यह कदम उठा दिया.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement