Latest News

   पीड़िता ने भाजपा नेता चित्रा वाघ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. लड़की ने गंभीर आरोप लगाया है कि चित्रा वाघ की मदद से उसे गोवा और मुंबई में बांधकर रखा गया और पुलिस को खास जवाब देने के लिए भी मजबूर किया गया. युवती ने कहा कि मैसेज के सबूत भी झूठे हैं. पीड़िता ने मीडिया से बात करते हुए चित्रा वाघ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया कि मुहम्मद अहमद अंकल उर्फ चाचा और चित्रा वाघ ने यह मामला बनाया. इसके अलावा एक खास सिस्टम द्वारा कुचिक को मेरे मोबाइल और कुचिक के मोबाइल से मुझे मैसेज भेजे जा रहे हैं.

युवती ने यह भी कहा है कि भाजपा के पवार नामक एक व्यक्ति ने सोमवार को उसे एक पत्र लाकर दिया और उसे पुलिस को देने के लिए मजबूर किया जा रहा है. पीड़िता ने सनसनीखेज आरोप भी लगाया है कि यह पत्र कुचिक ने दिया था यह दिखावा करने के लिए उस पर दबाव डाला जा रहा है. कुछ दिनों पहले रघुनाथ कुचिक पर एक युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. इस संबंध में उनके खिलाफ शिवाजीनगर स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है और राज्य महिला आयोग मामले की जांच कर रहा है.

रघुनाथ कुचिक फिलहाल इस मामले में जमानत पर बाहर हैं. वहीं चित्रा वाघ लगातार इस मामले को आगे बढ़ा रही हैं और प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कुचिक और सरकार-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगा रही हैं. पीड़िता द्वारा मीडिया को दिए गए स्पष्टीकरण पर शहर पुलिस ने गौर किया है. पुलिस उपायुक्त प्रियंका नारनवरे ने कहा कि इस लड़की का बयान दोबारा दर्ज किया जाएगा और उसके नए आरोपों की जांच की जाएगी. वहीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रूपाली चाकणकर ने कहा कि वह इस मामले में खुद ध्यान देगी. वे पीड़िता से मिलने जाएंगी और आगे की कार्रवाई करेंगी. इस बीच, पीड़िता द्वारा किए गए आरोपोंं के कारण भाजपा नेता चित्रा वाघ मुश्‍किल स्थिति में फंस गई हैं और मामले के उलट जाने से चित्रा वाघ की वेिशसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं.

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement