Latest News

     मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट इस साल इजराइल में हुआ। इस प्रतियोगिता के प्रीलिमिनरी स्टेज में 79 से ज्यादा खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था। 21 साल की हरनाज ने ये ताज पैराग्वे की नाडिया फेरीरा और दक्षिण अफ्रीका की लालेला मस्वाने को पीछे छोड़कर अपने नाम किया। वैसे, आपको बता दें कि हरनाज का द कपिल शर्मा शो  में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह के साथ खास कनेक्शन है। दोनों के बीच इतना करीबी रिश्ता है कि ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद हरनाज ने उनको कॉल कर खुशखबरी दी थी।

आपको बता दें कि उपासना सिंह की गिनती इन दिनों पंजाब फिल्म इंडस्ट्री बतौर प्रोड्यूसर की जा रही है। वे पंजाबी फिल्में बनाने में सक्रिय है। खबरों की मानें तो वे अपने बेटे को हरनाज संधू के साथ लॉन्च करने की तैयारी भी कर रही है। एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया- इजराइल जाने से पहले हरनाज मेरे साथ ही रह रही थी। उसने एक बार मेरे लिए राजमा-चावल बनाया था। इस दौरान वो अक्सर कॉन्फिडेंस के साथ कहती थी कि वो मिस यूनिवर्स का ताज जीतेगी और उसने अपना वादा पूरा किया। मैं बहुत खुश हूं कि जिसने हमारे देश का नाम रोशन किया वह मेरी फिल्म का हिस्सा है

उपासना सिंह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हरनाज ने खिताब जीतने के बाद उन्हें कॉल किया और खुशी से चिल्लाई कि उसने अपना वादा पूरा किया। वे इस दौरान काफी इमोशनल हो गई थी। हरनाज जब भी मुंबई आती है तो मेरे साथ रहती है। मिस इंडिया के बाद जब उसकी ट्रेनिंग शुरू हुई तो वो 5 दिन तक हमारे घर पर रही। उपासना ने बताया कि उन्होंने पहले ही हरनाज को दो फिल्मों के लिए साइन कर लिया है।

टॉप 3 कंटेस्टेंट से सवाल पूछा गया था कि वो युवा महिलाओं को क्या सलाह देंगी कि वे आज जिस दबाव का सामना कर रही हैं, उससे कैसे निपटें? इसपर हरनाज संधू ने जवाब दिया- आज का युवा जिस सबसे बड़े दबाव का सामना कर रहा है वो है खुद पर विश्वास करना। अपनी तुलना दूसरों से करना बंद करें और दुनियाभर में हो रही महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बात करें। अपने लिए बोले क्योंकि आप ही अपनी लाइफ के लीडर हैं, आप खुद अपनी आवाज हो, मुझे खुद पर विश्वास था और इसलिए मैं आज यहां खड़ी हूं।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement