Latest News

मुंबई, मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। परमबीर के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने शिकायतकर्ता पुलिस निरीक्षक का बयान दर्ज किया है। आरोप है कि पूर्व पुलिस कमिश्नर ने पोस्टिंग करने के लिए उनसे रुपयों की मांग की थी।
महाराष्ट्र के गृह विभाग ने एसीबी को पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ एक खुली जांच करने की अनुमति दी है। परमबीर के खिलाफ पुलिस निरीक्षक भीमराव घाडगे की शिकायत पर आपराधिक साजिश, सबूत नष्ट करने और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। घाडगे ने अपनी शिकायत में सिंह पर भ्रष्टाचार और वरिष्ठ निरीक्षकों की पोस्टिंग के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया है। एसीबी ने खुली जांच के तहत अगले कुछ दिनों में और लोगों के बयान दर्ज करने की संभावना जताई है।
गौरतलब हो कि पुलिस निरीक्षक अनूप डांगे की शिकायत पर एसीबी परमबीर के खिलाफ एक और मामले की भी जांच कर रही है। डांगे ने आरोप लगाया है कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने निलंबन के दौरान एक रिश्तेदार के माध्यम से उन्हें बहाल करने के लिए दो करोड़ रुपए की मांग की थी। सिंह को मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से इसी साल मार्च में हटा दिया गया था।


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement