Latest News

मुंबई.  गोरेगांव में पुलिस ने एक बच्चे के अप्राकृतिक यौन शोषण के आरोप में 19 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर को हुई जब नौ साल का बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था.
अधिकारी ने कहा कि आरोपी बच्चे को जानता था और उसने कथित तौर पर बच्चे को अपनी झुग्गी में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्चे ने बाद में घटना के बारे में अपनी मां को बताया जो उसे लेकर पास के अस्पताल में गई और बांगुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दो घंटे में आरोपी को पकड़ लिया और उस पर भारतीय दंड संहिता तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया.
बता दें कि पिछले दिनों सीबीआई ने कथित तौर पर 25-30 बच्चों का यौन शोषण करके उनके वीडियो डार्क वेब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भारतीयों तथा विदेशियों को बेचने के लिये गोवा के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. सीबीआई को चित्रकूट में रहने वाले और उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग में इंजीनियर एक कथित बाल सैक्स प्रेमी के खिलाफ जांच के दौरान उसकी गतिविधियों के बारे में सुराग मिला. इसके बाद 22 जून, 2020 को एजेंसी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement