Latest News

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी की जन आर्शीवाद यात्र को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार सख्त नजर आ रही है. दरअसल, बीजेपी की इस यात्रा के वक्त कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन के आरोप में 7 एफआईआर दर्ज की गई हैं. हालांकि अभी पुलिस ने इस पूरे मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.
मिली जानकारी के मुताबिक, कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में मुंबई के विले पार्ले, खेरवादी, माहिम, शिवाजी पार्क, दादर, चेंबूर और गोवांडी पुलिस थाने में कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि इस यात्रा में बीजेपी के भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. यात्रा में कई कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मास्क नहीं दिखा. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया गया था. जिसका कोरोना प्रोटोकॉल के तहत करना जरूरी है.
वहीं, नियमों के उल्लंघन को देखते हुए मुंबई पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. मुंबई के एक थाने के अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, इन लोगों ने जन आर्शिवाद यात्रा निकालने के लिए पुलिस से अनुमति भी नहीं ली. उन्होंने बताया कि, पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा-188, 269, 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.


Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement