Latest News

मुंबई :२०११ से बिल्डर रजत रमेश पटेल के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रहे सुलेमान सिद्दीक़ी जो आनंद नगर के रहिवासी हैं। मामला सामने यह आया है के वार्ड नंबर ६१ की नगरसेविका राजूल पटेल उर्फ़ "ताई", ने १०/०३/२०१९ को आनंद नगर स्तिथ, वड़ा पाव के धंदे की दूकान पर  जाकर उन पर जबरन मार पीट की और विविध तरीकों से धमकाया है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनूसार यह हमला राजुल ताई ने बिल्डर रजत रमेश पटेल के इशारे पर किया है। इस वारदात के शिकार, सुलेमान सिद्दीक़ी का कहना है की मेरे २०११ से चल रहे माननीय अदालत के केस में बहोत भ्रष्टाचार हुआ है। जिस के चलते माननीय अदालत ने पुलिस वालो को काफी बार फटकार लगाई और उनके केस में दो बार चार्टशीट दाखिल की गई। पहली चार्जशीट में बहोत भ्रष्टाचार था इस लिए माननीय न्यायालय ने दूसरी, यानी सप्लीमेंटरी चार्टशीट दाखिल करने को कहा। पुलिस ने दूसरी चार्जशीट दाखिल की परंतू सुलेमान के  ऍफ़.आय.आर में जो आर्म्स एक्ट बिल्डर रजत पटेल और उसके गुंडो पर लगा था, उसमें आर्म्स यानी रिवॉल्वर अब तक बरामद नहीं किया गया। जिसके चलते २९ फरवरी २०१९ को कोर्ट ने चार्ज फ्रेम करते हुए पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा की आरोपियों के पास से रिवाल्वर बरामद किया जाए।
सुलेमान सिद्दीक़ी का कहना है की, "जब जब न्यायलय ने इन आरोपियों के खिलाफ कोई आदेश दिया है, तो मुझ पर जानलेवा हमले होना शुरू हो जाते है, या तो मेरे खिलाफ झूटी शिकायते दर्ज होना शुरू हो जाती है। मुझे तरह तरह से परेशान किया जाता है और जान से मारने की धमकिया दी जाती हैं, ताकि में शिकायत वापस ले लूं जिससे केस खारिज हो जाएँ।
२९ फरवरी २०१९ को कोर्ट ने चार्ज फ्रेम करते हुए कहा की आरोपियों के पास से रिवाल्वर बरामद किया जाए, इस आदेश के मिलते ही बिल्डर रजत पटेल और उन के गुंडों में खलबली मच गयी और राजुल पटेल उर्फ़ "ताई" जो के एक नगर सेविका है, द्वारा मुझ पर जान को हानि होने वाला हमला करवाया गया। 
सुलेमान सिद्दीक़ी रोज़ की तरह अपनी वड़ा पाव के धंदे की गाडी पर खड़े थे, तभी वहां अचानक वार्ड नंबर ६१ की नगर सेविका राजुल पटेल उर्फ़ "ताई" आ गई और कहा, "सुलेमान कौन है? गन्दी गन्दी गालियां  देते हुए कहा की, " क्या  रे तू मुझे पीछे से किया गाली देता है? दम है तो सामने गाली दे। कहते हुए सुलेमान को मारने लगी और कहा की आज तो सिर्फ इतना ही मारी हूँ, आइंदा अगर मेरा नाम भी लिया तो तेरे कपडे फाड़ के तुझे नंगा कर के मारूंगी।"
इस वारदात से घायल हुए सुलेमान, गोरेगाव पश्चिम स्थित सिद्धार्त रुग्णालय चला गया जहां उसका मेडिकल कराया गया 

अगले दिन सुलेमान ने पुलिस उपायुक्त विभाग ९ को इस सारे मामले की जानकारी दी तो उन्होने सी.सी.कैमरा चेक कर गुनेहगार के खिलाफ ऍफ़.आई.आर.धकिल करने कहा परन्तु आदेश की धज्जिया उड़ाते हुवे अभी तक सी.सी.कैमरे कि जाँच नही कि गईं 
२७/०३/२०१९ को शिकायत पत्र के माध्यम से सुलेमान ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पश्चिम क्षेत्र के मनोज कुमार शर्मा को शिकायत की तो पुलिस आयुक्त मनोज कुमार शर्मा ने कहा की, "तुम्हारी रिपोर्ट मंगवाता हु और जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।" इस से पहले १५ फरवरी २०१९ को एक शिकायत पत्र के माध्यम से न्यायलय को भी इस बात की जानकारी दी थी, की सुलेमान पर जानलेवा हमला हो सकता है। इस के बावजूद भी उस पर हमला हुआ।
शिकायतकर्ता सुलेमान सिद्दीकी इस पेपर के माध्यम से कहना चाहते हैं के, "मैं पुलिस के आला अधिकारियो से ये गुहार लगता हूँ  की मेरी शिकायत को गंभीरता से लिया जाए वरना ये गैंगस्टर लोग मुझे कभी भी जान से मार सकते है। "
अब देखना यह है के पुलिस प्रशाशन इस वारदात को अंजाम देने वाली नगर सेविका के खिलाफ सबूत मिलने पर क्या कार्रवाई करती है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement