Latest News

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस ने तीन रात में तीन हत्याएं करने के आरोपी साइको किलर 22 वर्षीय मोहम्मद रजी को गिरफ्तार कर लिया है। सनकी रजी क्राइम जगत में फेमस होने के साथ ही चाहता था कि लोग उसके नाम से खौफ खाएं, लेकिन उसे इस बात की कतई उम्मीद नहीं थी कि वह कभी पकड़ा भी जाएगा। हत्या को अंजाम देने के बाद वह मौके पर कोई सबूत भी नहीं छोड़ता था।  
अपराध शाखा पालम विहार और सेक्टर-40 पुलिस ने तीन हत्याएं करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश ने पहचान छिपाने के लिए हत्या करने के बाद एक मृतक की गर्दन काटकर शव से दूर फेंक दी थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने तीन हत्याएं करने की बात स्वीकार की है। आरोपी ने तीनों हत्याएं लूट के लिए की थीं। पुलिस हत्याओं में इस्तेमाल किए गए हथियारों की बरामदगी के लिए उसे रिमांड पर लेगी।
एसीपी अपराध प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पुलिस को विजिलेंस ऑफिस सेक्टर-47 के सामने सीवर के पाइप में शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस को मृतक के शव के पास एक आधार कार्ड मिला। इससे मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र नेम सिंह निवासी ग्राम चितकुरा, बिलोना, चितरारी अलीगढ़, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। मृतक के बड़े भाई योगेश ने बताया कि उसका भाई दीप प्लाजा गुरुग्राम में पिछले लगभग 15 साल से नौकरी कर रहा था। उसने शव की पहचान अपने छोटे भाई राकेश (26)के रूप में की है।
अपराध शाखा पालम विहार के प्रभारी निरीक्षक जोगिन्द्र सिंह व सेक्टर-40 पुलिस टीम ने तीन दिसंबर को एबीडब्लयू टॉवर के पास से मोहम्मद रजी (22) को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने साथ शराब पीने के लिए पहले व्यक्ति को राजी करता था। उसके बाद लूट करने के इरादे से उसकी हत्या कर देता था और फिर फोन और नकदी लूटकर भाग जाता था। आरोपी ने ही मृतक राकेश की गर्दन धड़ से अलग कर दी थी और उसकी गर्दन शव से दूर कपड़े में बांधकर झाड़ी में छुपा दी थी। इसके बाद वह शव नाले के बड़े पाइप छिपाकर चला गया था। आरोपी ने बताया उसने यह हत्या 25 नवंबर को की थी।
एसीपी ने बताया कि आरोपी ने सेक्टर-29 में एक युवक की हत्या भी लूट करने के लिए कर दी थी। हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। 24 नवंबर की रात को सेक्टर-40 थाना क्षेत्र की ग्रीन बेल्ट में अखिलेश नाम के सिक्योरिटी गार्ड की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। 25 की रात को सेक्टर-47 में 26 वर्षीय युवक का सिर काटने की वारदात को अंजाम दिया था। एक के बाद एक तीन हत्या की वारदातों को अंजाम देकर आरोपी ने सनसनी फैला दी थी। इन हत्याओं के खुलासे के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस ने शहर के 300 सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले थे।
पुलिस के मुताबिक, अभी आरोपी की उम्र महज 22 साल है। अभी से उसने लूट की छोटी-छोटी वारदातों को अंजाम देने के लिए हत्याएं करनी शुरू कर दी थीं। उसका काम छूटने के बाद उसे कोई काम नहीं मिला था। वह क्राइम जगत में फेमस होने से साथ ही चाहता था कि लोग उसके नाम से खौफ खाएं। हत्याओं को अंजाम देने के बाद वह मौके पर कोई सबूत भी नहीं छोड़ता था। आरोपी ने लोगों को शराब पिलाने के बाद हत्याएं कर लूट की योजना बनाई थी। पुलिस उसके और गुनाहों का पता लगाने की भी कोशिश कर रही है।

Weather Forecast

Advertisement

Live Cricket Score

Stock Market | Sensex

Advertisement